गौहर खान बनेंगी दरबार परिवार की बहू, नवंबर में हो सकती है जैद से शादी

गौहर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले इस्माइल दरबार ने खुद इस बात की पुष्टि भी की थी. इस्माइल दरबार  की ओर से भी दोनों के रिश्ते को मंजूरी मिल गई है. 

गौहर खान बनेंगी दरबार परिवार की बहू, नवंबर में हो सकती है जैद से शादी
गौहार खान और जैद दरबार. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) आज-कल काफी चर्चा में हैं. एक और जहां वे BB 14 हाउस में सीनियर के रूप में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी कुछ चल रहा है. गौहर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले इस्माइल दरबार ने खुद इस बात की पुष्टि भी की थी. 

साथ ही इस्माइल दरबार ने कहा कि अगर दोनों के बीच सब ठीक रहता है तो वे जल्द से जल्द इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी भी कर सकते हैं. एक निजी मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस्माइल दरबार ने ये बाते कहीं. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी आइशा को गौहर काफी पसंद हैं. बिग बॉस 14 के घर में जाने से ठीक 4 घंटे पहले हुई उनकी गौहर से मुलाकात को भी उन्होंने याद किया. उन्होंने बताया कि वे बिग बॉस हाउस में जाने पहले उनसे मिली थीं. 

शादी की डेट अभी नहीं है फिक्स
शादी की बात पर जैद की मां आइशा ने कहा कि अभी कोई दिन तय नहीं किया गया है. हां अगर, जैद और गौह कल शादी करना चाहें तो वे कर सकते हैं....या 6 महीने बाद भी कर सकते हैं.....हम उनके हर फैसले के साथ हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It feels lively around you  See you super soon Gaza

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar) on

बिग बॉस हाउस में हैं गौहर
बता दें, गौहर बीते कई दिनों से बिग बॉस हाउस में हैं, जहां वे सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ सीनियर की भूमिका में नजर आ रही हैं. वे BB 14 हाउस में काफी उभर के नजर आ रही हैं. साथ ही अपने जूनियर्स को हर तरह से गाइड कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: #NehuPreet: सोशल मीडिया पर छाया नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की सगाई का वीडियो