कंगना रनौत के घर फायरिंग की आवाज, अभिनेत्री ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में रह रही हैं. जहां पर उन्होंने शुक्रवार (31 जुलाई) को फायरिंग (Gunshots) की आवाज सुनी है. अभिनेत्री ने देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सूचना मिलते कुल्लु पुलिस कंगना के घर पहुंची.

कंगना रनौत के घर फायरिंग की आवाज, अभिनेत्री ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मुंबई: लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में रह रही हैं. जहां पर उन्होंने शुक्रवार (31 जुलाई) को फायरिंग (Gunshots) की आवाज सुनी है. अभिनेत्री ने देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सूचना मिलते ही कुल्लु पुलिस कंगना के घर पहुंची. पुलिस की जांच के दौरान कोई सबूत नहीं मिले. कंगना का कहना है कि किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की है. इसके बाद से उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फिलहाल, पुलिस की एक टीम कंगना के घर की सुरक्षा में तैनात की गई है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कंगना लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. 

कंगना ने बताया, ''मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी. पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मेरे दिमाग में खयाल आया कि इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा ऐसे में ये गोली लगने जैसी आवाज ही थी. मैं एक बार नहीं बल्कि 8 सेकेंड में दो बार फायरिंग की आवाज सुनी. मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे घर की बाउंड्री के पीछे कोई था. इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया. मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों. हो सकता है कि मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही न सुनी हो. हालांकि बाहर कोई नहीं था. हम घर पर 5 लोग हैं. इसके बाद हमने पुलिस को बुला लिया''.

कंगना ने कहा, ''पुलिस का कहना है कि शायद कोई चमगादड़ को मारने की कोशिश कर रहा हो क्योंकि चमगादड़ सेब की खेती को नुकसान पहुंचाते हैं. शनिवार (1 अगस्त) सुबह हमने सेब के बागीचे के मालिक को बुलाया लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गोली नहीं चलाई. इसलिए हमें लगता है कि यह हमें डराने के लिए किया गया था.''

बकौल कंगना ''मेरे पॉलिटिकल कॉमेंट के कारण यह सब हो रहा है. कंगना ने यह भी दावा किया कि यह किसी विदेशी हथियार से चलाई गई गोली थी. उनका कहना है कि हो सकता है कि कुछ स्थानीय लोगों ने ही मुझे डराने की कोशिश की हो. 7 से 8 हजार रुपये देकर ऐसा करना कोई बड़ी बात नहीं है. ये घटना कोई संयोग नहीं है. क्योंकि मेरे कमेंट के बाद मुझे लोग बोल रहे हैं कि मुंबई में मेरा जीना दुश्वार हो जाएगा. कंगना का कहना है कि इसके बाद भी मैं डरूंगी नहीं.''

ये भी देखें-