close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTube फेम हिमांशु बंसल ने बनाई मायानगरी में जगह, बने सेलिब्रेटीज के खास

सोशल मीडिया के इस जमाने में ग्लैमर इंडस्ट्री में हर रोज एक नया स्टार पैदा हो रहा है जिसे पहचान देने के लिए खुद सेलिब्रेटीज आगे बढ़कर आते हैं.

YouTube फेम हिमांशु बंसल ने बनाई मायानगरी में जगह, बने सेलिब्रेटीज के खास
हिमांशु बंसल (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: देश की माया नगरी, मुंबई एक ऐसा शहर है जहां रोज लाखों लोग अपने सपने पूरे करने आते हैं. लेकिन उन सभी में से कुछ लोग को मंजिल मिलती है और कुछ अपने घर को लौट जाते हैं. सोशल मीडिया के इस जमाने में ग्लैमर इंडस्ट्री में हर रोज एक नया स्टार पैदा हो रहा है जिसे पहचान देने के लिए खुद सेलिब्रेटीज आगे बढ़कर आते हैं. ऐसे ही एक यूट्यूबर हिमांशु बंसल ने अपने काम से अपने नाम को पहचान दी है. कैथल में चीका नामक की एक छोटी सी जगह से निकल मुंबई तक का लंबा सफर हिमांशु ने काफी छोटी उम्र में पूरा कर लिया है. इतना ही नहीं सेलिब्रेटी मैंनेजमेंट में हिमांशु का नाम टॉप लिस्ट में शामिल हुआ है. 

ट्रू मीडिया कंपनी के मालिक हिमांशु ने 12 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. आज उनकी ये कड़ी मेहनत रंग लाई है.  हिमांशु आज सेलिब्रिटी मैनेजमेंट के क्षेत्र में सबसे कम उम्र के सबसे सफल नाम हैं. हिमांशु की कंपनी बॉलीवुड स्टार्स से लेकर संगीत और फिल्मों के लिए प्रचार करती है. हिमांशु और उनकी टीम ने अबतक लगभग 128 हस्तियों और ब्रांड्स के साथ काम किया है और इस साल के अंत तक 550 को छूने का लक्ष्य रखा है.  

YouTube पर बार-बार देखा जा रहा यह VIDEO, लोगों को पसंद आया इनका अंदाज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

New Track Coming 2019! @iambohemia @officialgittabains

A post shared by Bobby Sidana (@bobbysidana) on

बता दें कि हिमांशु ने अबतक टी-सीरीज और ज़ी म्यूजिक जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया है. उन्होंने अपनी फिल्म रंगरूट के लिए दिलजीत सिंगर जैसे गायकों के साथ जमकर काम किया. इसके अलावा उन्होंने एली मंगत, जशन नानरा, वीट बलजीत, गुंज्योत सिंह, बिलाल सईद और मज़ बोनाफाइड जैसे सेलेब्स के साथ काम किया है. कुछ लोकप्रिय पंजाबी वेब सीरिज जिनके लिए उन्होंने काम किया उनकी बात करें तो उनमें यार जीग्री कसुती डिग्री और छात्र युद्ध शामिल हैं. उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स में धर्मा प्रोडक्शंस, पंजाबी गायक सिद्धू मूसूवाला, दिलजीत दोसांझ, हैप्पी सिंह, करण औझला, बोहेमिया और गीता बैंस की फिल्में शामिल हैं. इतना ही नहीं हिमांशु की कंपनी ने कई वैश्विक आइकन के साथ-साथ मिस वर्ल्ड यूएसए के साथ भी काम किया है. वैश्विक क्षेत्र में कुछ अन्य नामों में मधु वल्ली, किम कुमारी, बॉबी सिडाना यूएस बिजनेस मैन, गगन शर्मा, हैप्पी सिंह, शुद्ध भांगड़ा दुबई फेमस भांगड़ा एसोसिएशन कई और शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें