नेगेेटिव रोल निभाना चाहती हैं Aladdin की राजकुमारी, Disney villains का किरदार है पसंद

राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नाओमी स्कॉट (Naomi scott) का कहना है कि वह एक डिज्नी खलनायक (Disney villains) की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.

नेगेेटिव रोल निभाना चाहती हैं Aladdin की राजकुमारी, Disney villains का किरदार है पसंद
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) में राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नाओमी स्कॉट (Naomi scott) का कहना है कि वह एक डिज्नी खलनायक (Disney villains) की भूमिका निभाना पसंद करेंगी. 2019 की लाइव एक्शन म्यूजिकल फैंटसी फिल्म 'अलादीन' में अभिनय करने के बाद नाओमी स्क्रीन पर बुरे इंसान के रोल में नजर आना चाहती हैं. बता दें कि यह शो वॉल्ट डिजनी पिक्चर्स से 1992 के एनिमेटेड क्लासिक को री-इमेजिन करके बनाया गया है.

नाओमी स्कॉट (Naomi scott) ने कहा, 'मैं वास्तव में डिज्नी खलनायक की भूमिका निभाना पसंद करूंगी! हालांकि यह मेरे लिए काम नहीं करेगा, लेकिन मैं क्रूयल डेविल (निर्दयी शैतान) का किरदार निभाना पसंद करूंगी. वह एक अच्छा इंसान नहीं है, लेकिन ऐसा रोल निभाने में में बहुत मजा आता है, इसलिए मैं शायद एक ऐसा रोल निभाना पसंद करूंगी!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@disneyaladdin in cinemas 24th May! Get your tickets now: http://fandango.com/Aladdin

A post shared by Naomi Scott (@naomigscott) on

हालांकि उन्हें जैस्मिन का किरदार निभाने में भी बहुत मजा आया. गाइ रिची के निर्देशन में शूटिंग करते समय ऐसा क्षण भी आया, जब उन्हें लगा कि वाह! मैं जैस्मीन का रोल कर रही हूं. उन्होंने बताया, 'मैं जब विल स्मिथ (Will smith) से मिली, वो पल भी कमाल का था. मैं उनसे पहली बार जिम में मिली थी. वो मुझे नहीं जानते थे, मैंने जाकर उन्हें बताया कि मैं जैस्मीन का रोल निभा रही हूं.' 'अलादीन' में विल स्मिथ जिनी का किरदार निभाया है. यह फिल्म स्टार मूवीज पर 31 मई को दिखाई जाएगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें