हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie ने करवाया अजीबोगरीब फोटोशूट, 18 मिनट तक बदन से चिपकी रही मधुमक्खियां
X

हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie ने करवाया अजीबोगरीब फोटोशूट, 18 मिनट तक बदन से चिपकी रही मधुमक्खियां

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन इन दिनों वो अजीबोगरीब फोटोशूट के चलते चर्चा में आ गई हैं. इस फोटोशूट में उनके शरीर के ऊपर हजारों मधुमक्खियां चिपकी हुई हैं. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस Angelina Jolie ने करवाया अजीबोगरीब फोटोशूट, 18 मिनट तक बदन से चिपकी रही मधुमक्खियां

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा निजी रिश्तों को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार वो अलग कारणों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. एंजेलिना ने ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोग हैरान रह गए.

एंजेलिना का गजब फोटोशूट

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि हर तरफ उनकी ही बात हो रही है. उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है और यह फोटोशूट उन्होंने वर्ल्ड बीज (मधुमक्खी) डे के मौके पर करवाया है. उन्होंने मधुमक्खियों के झुंड के बीच फोटशूट भी कराया. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि मधुमक्खियां उनके शरीर पर चिपकी हुईं हैं. फोटोशूट के दौरान उन्होंने एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ है. यह मधुमक्खियां डैन विन्टर्स की थी, जो कि एक शौकिया मक्खी पालक हैं.

18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां

बता दें कि फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक के सहयोग से किया गया था. हैरान कर देने वाली बात रही कि एंजलिना (Angelina Jolie) के शरीर पर 18 मिनट तक मधुमक्खियों चिपकी रही थीं. डैन विंटर्स के अनुसार, मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए और वो एंजलिना को कुछ नुकसान ना पहुंचाएं, इस बात पर काफी ध्यान दिया गया था. काफी योजनाओं और सावधानी के साथ यह फोटोशूट पूरा हुआ था.

 

 

नेशनल जियोग्राफिक ने शूट किया फोटोशूट

नेशनल जियोग्राफिक ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एंजलिना की तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं. साथ ही फोटोशूट के पीछे लगी मेहनत के बारे में भी बताया है. वीडियो में आप देख सकेंगे कि एंजलिना (Angelina Jolie) के शरीर पर हजारों मधुमक्खियां चल रही होती हैं और वो केवल एक बार ही अपनी गर्दन और मुंह हिलाती हैं.

सुर्खियों में बनी रहती हैं एंजेलिना

1982 में आई फिल्म 'लुकिंग टू गेट आउट' था. इसमें एंजेलिना (Angelina Jolie) बतौर बाल कलाकार परदे पर पहली बार नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद ही एंजेलिना की किस्मत चमक गई. इंस्टाग्राम पर एंजेलिना अपनी टॉपलेस, बिकिनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं बीते दिनों वह ब्रैड पिट संग तलाक और बच्चों की कस्टडी को लेकर भी चर्चा में थीं.

यह भी पढ़ें- 11 साल पहले करीना ने सैफ की बहन को दिया था क्या मैसेज, आज हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news