Avengers Endgame के दो साल पूरे, फैंस ने की Iron Man को जिंदा करने की मांग

Avengers Endgame को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं. अब फैंस ने बैनर लगाकर आयरन मैन (Iron Man) को जिंदा करने की मांग की है.  

Avengers Endgame के दो साल पूरे, फैंस ने की Iron Man को जिंदा करने की मांग
'अवेंजर्स: एंड गेम'

नई दिल्ली: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के सबसे चहेते किरदार आयरन मैन (Iron Man) के फैंस दीवाने हैं. फैंस को तब बड़ा झटका लगा जब साल 2019 में आई 'अवेंजर्स: एंड गेम' (Avengers: Endgame) में आयरन मैन को मरते हुआ दिखाया गया. इस सीन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. फैंस ने फिल्म रिलीज होने के दूसरे ही दिन सोशल मीडिया पर आयरन मैन यानी रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) को वापस लाने की मांग की थी. सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड भी कर रहा था. अब एक बार फिर फैंस ने ऐसी ही मांग की है. 

आयरन मैन को जिंदा करने की मांग

अब 2 साल बाद एक बार फिर से फैंस आयरन मैन को जिंदा करने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें लोगों ने अमेरिका के लॉस एंजिलिस की सड़कों पर बैनर लगा कर मांग की है कि आयरन मैन (Iron Man) को जिंदा किया जाए. इस बैनर पर लिखा है कि हमारे प्यारे हीरो टोनी स्टार्क को फिर से जिंदा किया जाए. 

फिल्म की रिलीज को दो साल पूरे

बता दें, फिल्म की रिलीज को दो साल पूरे हो गए हैं. 22 अप्रैल को फिल्म अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. अपने फेवरेट स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr)  को अब दो साल बाद वापस जिंदा लाने की मांग को लेकर ये बैनर लगाए गए हैं. सोशल मीडिया पर इसके वीडियोज और फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं.

 

रॉबर्ट नहीं कही थी ये बात

बात करें आयरन मैन (Iron Man)  के किरदार की तो मार्वल फिल्मों में इस किरदार को हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) ने निभाया है. ये मार्वल की फिल्मों का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार है. इस किरदार के बारे में रॉबर्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि हर एक प्रोजेक्ट अलग होता है. आयरन मैन का किरदार निभाना मुश्किल था. इसे पूरी संतुष्टि के साथ 10 साल तक निभाया.

ये भी पढ़ें:मालदीव से देर रात हुई जाह्नवी कपूर की वापसी, लौटते ही बोलीं- I'm Sorry

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.