close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हॉलीवुड में हुई हैंडसम हंक चैड Nutsch की एंट्री, टॉप प्लेयर ऐसे बना एक्टर

दिल में अगर कुछ कर गुजरने की चाह हो तो फिर कोई भी आपको नहीं रोक सकता. नार्थ कैरोलीना के Chad Nustsh इस बात की मिसाल हैं.

हॉलीवुड में हुई हैंडसम हंक चैड Nutsch की एंट्री, टॉप प्लेयर ऐसे बना एक्टर
चैड Nutsch (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: दिल में अगर कुछ कर गुजरने की चाह हो तो फिर कोई भी आपको नहीं रोक सकता. नार्थ कैरोलीना के Chad Nustsh इस बात की मिसाल हैं. चैड ने अपने बचपन के दिनों के स्ट्रगल को अपनी आने वाली कामयाबी बना लिया. फिटनेस वेयर की कंपनी चलाने वाले चैड बतौर एक्टर भी काम करते हैं. इतना ही नहीं चैड स्कूल के दिनों में एक बेहतरीन स्कूर प्लेयर भी रह चुके हैं. 

चैड का बचपन बड़ी तकलीफों में बिता लेकिन चैड ने हिम्मत नहीं हारी. मां से दूर 12 साल के चैड नशे की लत में फंसे पिता के साथ ऐसी जगह में रह रहे थे जहां क्राइम रेट बहुत था. संगत का असर हुआ और चैड ने भी ड्रग्स और क्राइम में फंस गए और उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया. छोटी सी उम्र में चैड को जूविनाइल जेल में डाल दिया गया. इस दौरान स्कूर प्लेयर का आत्मविश्वास और अनुशासन काम आया और चैड ने एक बार फिर से खुद को खड़ा किया. 

फिल्ममेकर शॉन ली बना रहे हैं क्रिप्टोकरंसी पर फिल्म, इस बॉलीवुड एक्टर ने लिखी है स्क्रिप्ट

जेल से बाहर आने के बाद चैड ने अपनी पूरी एनर्जी अपने काम में लगा दी और आज वो कई कंपनियों के मालिक हैं. चैड बिजनेसमैन होने के साथ ही साथ एक बहुत अच्छे कलाकार भी हैं. अपनी लाइफ में इतने दुख और तकलीफ देखने के बाद भी चैड ने अपने दम पर कामयाबी के शिखर को छुआ है जो काबिले तारीफ है.