इस सिंगर के कंधे से फिसली ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया Oops मोमेंट; वीडियो वायरल
Advertisement

इस सिंगर के कंधे से फिसली ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया Oops मोमेंट; वीडियो वायरल

देश हो या विदेश सेलेब्स अक्सर अपनी ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ फेमस ब्रिटिस सिंगर चार्ली XCX (Charli) के साथ. वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. 

चार्ली XCX

नई दिल्ली: देश हो या विदेश सेलेब्स अक्सर अपनी ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ फेमस ब्रिटिस सिंगर चार्ली XCX (Charli XCX) के साथ. वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. हैरान करने वाली बात यह है कि चार्ली (Charli XCX) ने अपने उप्स मोमेंट वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान फिसल गई सिंगर की ड्रेस
  2. कैमरे में कैदा हो गया सिंगर का उप्स मोमेंट
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कैमरे में कैद हुआ उप्स मोमेंट

हाल ही में चार्ली (Charli XCX) ऑस्ट्रेलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री म्यूजिक अवॉर्ड को प्रेजेंट कर रही थी. यह अवॉर्ड फंक्शन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित किया गया था. इस वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी में चार्ली (Charli XCX) द किड लैरोई और जस्टिन बीबर को बेस्ट पॉप रिलीज का अवॉर्ड दे रही थीं. वह जैसे ही अपनी बात खत्म करती है तभी उनकी ड्रेस की स्ट्रैप कंधे से अचानक नीचे फिसल जाती है और कैमरे में उनका उप्स मोमेंट कैद हो जाता है. हालांकि, वह तुंरत ड्रेस को ठीक करती हैं और हंसने लगती हैं.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charli (@charli_xcx)

यूजर्स लेने लगे मजे
चार्ली (Charli XCX) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए विजेताओं को बधाई दी है, लेकिन फ्रेंड्स और यूजर्स उनके उप्स मोमेंट को लेकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हमें इस वीडियो अनसेंसर्ड वर्जन चाहिए. दूसरे ने लिखा, मैं बस सोच ही रहा था कि चार्ली कभी-कभार ही पूरे कपड़ों में नजर आती हैं. एक अन्य ने कमेंट किया, विनर के नाम अनाउंस करने की एक्साइटमेंट. किसी ने लिखा, बेचारी चार्ली. इस तरह यूजर्स उप्स मोमेंट को लेकर चार्ली (Charli XCX) के मजे ले रहे हैं.

पहले भी हुई थी उप्स मोमेंट का शिकार
बता दें कि इससे पहले भी चार्ली (Charli XCX) उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. साल 2018 में एरिजोना में आयोजित एक इवेंट में उनका उप्स मोमेंट कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था. इस घटना के बाद उन्होंने कहा, 'अगर मैंने किसी को चौंका दिया है तो मुझे माफ कर दे. मुझे लगता है मैंने बचा लिया लेकिन सच में मेरा ये मकसद बिल्कुल भी नहीं था'.

यह भी पढ़ें- कबीर सिंह की एक्ट्रेस के साथ सरेआम हुई ऐसी हरकत, लगा गहरा सदमा!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news