close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रोड्यूसर चेस मैकनियर बना रहे हैं बॉलीवुड फिल्म, ऐसे होगी कहानी

21 साल की उम्र में बिजनेस की दुनिया में अपने नाम का डंका बजवाने के बाद अब चेस ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. चेस ऐसे इंसान की जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जो यूएस में अवैध तरीके से एंट्री लेता है.

प्रोड्यूसर चेस मैकनियर बना रहे हैं बॉलीवुड फिल्म, ऐसे होगी कहानी
चेस मैकनियर (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर चेस मैकनियर बॉलीवुड फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. 21 साल की उम्र में बिजनेस की दुनिया में अपने नाम का डंका बजवाने के बाद अब चेस ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. चेस ऐसे इंसान की जिंदगी की कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जो यूएस में अवैध तरीके से एंट्री लेता है. बता दें कि चेस अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाने का मन बना चुके हैं. 

चेस की फिल्म से काफी पॉपुलर सेलेब्स के जुड़ने की खबर आ रही है. फिल्म के बारे में अभी कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. चेस फिल्म प्रोड्यूयर होने के साथ ही फिल्म डायरेक्शन में भी दिलचस्पी रखते हैं. चेस अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

फिल्ममेकर शॉन ली बना रहे हैं क्रिप्टोकरंसी पर फिल्म, इस बॉलीवुड एक्टर ने लिखी है स्क्रिप्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had a fun day at the pool 

A post shared by Chase McAnear (@chasemcanear) on

बता दें कि चेस ने इस कहानी को खुद लिखा है और इस फिल्म में काफी हद तक फैंस को सच्चाई ही दिखाई देगी. चेस अपने एक भारतीय दोस्त की रियल लाइफ स्टोरी को पर्दे पर उतारने जा रहे हैं. फिल्म में अच्छी जिंदगी लाइफ जीने के लिए एक इंसान किस हद तक जाता है और स्ट्रगल करता है, इसी जद्दोजेहद को दिखाया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें