क्या Henry Cavill हो सकते हैं अगले James Bond?
Advertisement

क्या Henry Cavill हो सकते हैं अगले James Bond?

हेनरी कैविल (Henry Cavill) ने नेटफ्लिक्स पर हाल में रिलीज हुई फिल्म 'एनोला होम्स' में शरलक होम्स (Sherlock Holmes) की भूमिका निभाई है.

Henry Cavill (File  Photo)

नई दिल्लीः एक इंटरव्यू में हेनरी कैविल (Henry Cavill) ने कहा कि अगर उन्हें जेम्स बॉन्ड का रोल मिलता है, तो वह खुशी से इसे अपनाएंगे. पहले उनकी जगह डेनियल क्रैग (Daniel Craig) को पसंद किया गया था. वह कहते हैं कि अगर बारबरा ब्रोकोली (बॉन्ड सिरीज की फिल्मों की प्रोड्यूसर) और माइकल जी. विल्सन (को-प्रोड्यूसर)  मुझमें रुचि दिखाते हैं, तो मैं खुशी से इसके लिए हां कर दूंगा.

  1. बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्सुक हैं हेनरी
  2. हाल ही में निभाई शरलक होम्स की भूमिका
  3. आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखेंगे Daniel
  4.  

बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्सुक हैं हेनरी
हमारी सहयोगी वेबसाइट WION में प्रकाशित खबर के अनुसार, हेनरी कैविल ने एक इंटरव्यू में कहा, 'इस समय यह सब बातें हवा में है. देखते हैं कि क्या होता है. लेकिन यह पक्का है कि मैं बॉन्ड का रोल निभाना चाहता हूं, जो मेरे लिए बेहद रोमांचक बात है. पहले यह खबरें आ रही थीं कि टॉम हार्डी (Tom Hardy) को अगले जेम्स बॉन्ड के रूप में चुना गया है. हेनरी ने 007 के अपने पिछले स्क्रीन टेस्ट को याद किया और बताया कि वह कैसे डेनियल से यह मौका हार गए थे. वह बताते हैं, मैं शायद बेहतर तैयारी कर सकता था, मुझे निर्देशक मार्टिन कैम्पबेल (Martin Campbell) की बात याद आती है, वह कह रहे थे कि मुझे एक हेल्दी हेनरी नजर आ रहा है. मुझे पता नहीं था कि कैसे ट्रेनिंग और डाइट पर ध्यान देना चाहिए. मुझे खुशी है कि मार्टिन ने कुछ तो कहा, क्योंकि मैं सच का डट कर सामना करता हूं. यह मुझे बेहतर बनने में मदद करता है.'

आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखेंगे डेनियल
डेनियल क्रैग ने फिल्म 'नो टाइम टू डाई' के बाद थोड़ा आराम करने का मन बनाया है. यह क्रैग 007 सिरीज की आखिरी फिल्म होगी. डेनियल ने 2006 से चार फिल्मों में जासूस की भूमिका निभाई है. इनमें कसीनो रोयाल (Casino Royale), क्वांटम ऑफ सोलेस (Quantum Of Solace), स्काईफॉल (Skyfall) और स्पेक्टर (Spectre) फिल्में शामिल हैं. पिछले साल यह पता चला था कि वह अब आगे जेम्स बॉन्ड (James Bond) का किरदार नहीं निभाएंगे. महामारी के चलते क्रैग की आखिरी फिल्म छह महीने से अपनी रिलीज का इंतजार कर रही है. बॉन्ड के किरदार में यह उनकी आखिरी फिल्म होगी. यह फिल्म 12 नवंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news