एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन, सुसाइड की आशंका

लिसा मैरी के प्रतिनिधि रोजर विडिनॉस्की ने केओ के निधन के बारे में एक बयान जारी किया है.

एल्विस प्रेस्ले के पोते केओ का 27 वर्ष की आयु में निधन, सुसाइड की आशंका

नई दिल्ली: एल्विस प्रेस्ले (Elvis Presley) के पोते और लिसा मैरी प्रेस्ले के बेटे बेंजामिन स्टॉर्म केओ (Benjamin Keough) की मौत हो गई है. वह 27 साल के थे. केओ की मृत्युु कैलिफोर्निया के कैलाबसास में हुई. डेडलाइन डॉट कॉम ने टीएमजेड के हवाले से कहा कि केओ की मौत खुद को मारी गई बंदूक की गोली से हुई.

लिसा मैरी के प्रतिनिधि रोजर विडिनॉस्की ने केओ के निधन के बारे में एक बयान जारी किया है.

मैरी के प्रतिनिधि ने कहा, "वह पूरी तरह से हतोत्साहित और बेहद दुख में हैं लेकिन अपने 11 साल के जुड़वां बच्चों और अपनी सबसे बड़ी बेटी रिले के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही है. वह अपने बेटे को बहुत प्यार करती थीं."

केओ की बहन अभिनेत्री रिले केओ और उनके पिता संगीतकार डैनी केओ हैं. डैनी और लिसा का 1994 में तलाक हो गया था.

2019 में लिसा मैरी ने अपने परिवार की एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें केओ भी शामिल था. कई लोगों ने उनकी उनके नाना के साथ समानता को लेकर टिप्पणी की थीं.

1968 में फिल्म 'स्पीडवे' में एल्विस प्रेस्ली के साथ अभिनय करने वाली नैन्सी सिनात्रा ने लिसा के लिए अपनी संवेदनाएं जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "मैं आपको तब से जानती हूं जब आपकी मां ने आपको जन्म दिया था, कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आपकी जिंदगी में ऐसा दुख आएगा. मुझे बहुत खेद है."

जानिए कौन थे एल्विस प्रेस्ली-

एल्विस प्रेस्ली (Elvis Presley) अमेरिका के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक थे. पॉप सिंगिंग की दुनिया में एल्विस का नाम बेहद सम्मान से लिया जाता है. एल्विस की परफॉर्मेंस देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटती थी. एल्विस प्रेस्ली के मशहूर गानों में Mystery Train, Kentucky Rain, An American Trilogy, Suspicious Minds, If I Can Dream शामिल हैं. एल्विस प्रेस्ली के गानों की अमेरिका, यूरोप और एशिया तक में धूम रही. आपको बता दें कि महज 42 साल की उम्र में एल्विस प्रेस्ली 16 अगस्त 1977 को अमेरिका के टेनेसी शहर स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें