लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फिसला सिंगर का टॉप, इज्जत बचाने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा
Advertisement

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फिसला सिंगर का टॉप, इज्जत बचाने के लिए लिया ब्लेजर का सहारा

फेमस सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो हमेशा के लिए याद रखेंगीं.

 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: नए साल का आगाज हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में किया लेकिन एक सिंगर के लिए नए साल का जश्न ऐसा रहा कि उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. जी हां, हॉलीवुड की मशहूर सिंगर माइली साइरस (Miley Cyrus Oops Moment) का लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही टॉप (Miley Cyrus Top Slips) फिसल रहा था. सिंगर का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

  1. सिंगर का स्टेज पर फिसला टॉप
  2. सिंगर ने दिखाई सूझबूझ
  3. ब्लेजर से बचाई इज्जत

न्यू ईयर पार्टी में ऊप्स मोमेंट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर माइली (Miley Cyrus) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. माइली एनबीसी के नयू ईयर स्पेशल प्रोग्राम में परफॉर्म कर रही थी. शो का नाम माइली के ही नाम पर था. शो का नाम ‘माइली न्यू ईयर पार्टी’ था. जिसमें माइली सायरस अपना गाना परफॉर्म कर रही थीं. इसी बीच वो वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं. 

 

 

सूझबूझ से संभाले हालात

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि माइली (Miley Cyrus) पहले सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहतरीन लुक देती हुई नजर आती हैं. अपने इस लुक में माइली काफी हॉट और सुंदर लग रही होती हैं. वहीं फैंस भी उनका गाना सुन कर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे होते हैं. वहीं परफॉर्मेंस के बीच में माइली सायरस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं. वो एक हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती हैं और बैक स्टेज की ओर बढ़ जाती हैं, वहीं उनके सपोर्टिव सिंगर्स गाने को पूरा कर रहे होते हैं. कुछ ही सेकेंड्स में माइली फ्रंट स्टेज पर वापस लौट आती हैं और इस बार उन्होंने टॉप उतारकर ब्लेजर पहन लिया था. सिंगर इसके बाद फिर से धमाकेदार परफॉर्मेंस देने लगती हैं. 

लोग कर रहे तारीफ

उनका ये स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने के बावजूद माइली (Miley Cyrus) ने सिचुएशन को इस तरह संभाला कि लोग उनके दीवाने हो गए. वहीं शो में आए उनके फैन्स उनके गाने को काफी ज्यादा इंज्वाय कर रहे थे. आपको बता दें कि वार्डरोब मालफंक्शन के बाद माइली सायरल बैक स्टेज पर जाती हैं और वहां से रेड ब्लेज़र पहन कर वापस आ जाती हैं. लोगों का मानना है कि माइली प्रॉमिसिंग परफॉर्मर हैं, जो अपने प्रॉमिस से पीछे नहीं हटतीं.

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के बापूजी नए साल पर हुए रोमांटिक, हसीना को बाहों में लिए आए नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news