हॉलीवुड एक्ट्रेस पहली बार बनी वर्चुअल प्रेस इवेंट का हिस्सा, शेयर किया अनुभव
Advertisement

हॉलीवुड एक्ट्रेस पहली बार बनी वर्चुअल प्रेस इवेंट का हिस्सा, शेयर किया अनुभव

अभिनेत्री हेलेन मिरेन (Helen Mirren) को लगता है कि प्रकृति मानव जाति के अस्तित्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेत्री हेलेन मिरेन (Helen Mirren) को लगता है कि प्रकृति मानव जाति के अस्तित्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और यह महामारी उस दिशा में प्रकृति द्वारा दिया गया एक सबक है. अपनी आगामी फिल्म 'द वन एंड ओनली इवान' के एक विशेष वर्चुअल प्रेस इवेंट में भाग लेने वाली मिरेन ने कोविड -19 मानदंडों के तहत आवश्यक तकनीकी अनुभव का आनंद लिया, जो उन्हें आकर्षक लगा.

  1. हेलेन मिरेन को लगता है कि प्रकृति मानव जाति के अस्तित्व में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है
  2. हेलेन ने फिल्म 'द वन एंड ओनली इवान' के एक विशेष वर्चुअल प्रेस इवेंट में भाग लिया
  3. मिरेन ने कोविड -19 मानदंडों के तहत आवश्यक तकनीकी अनुभव का आनंद लिया

हेलेन मिरेन ने साझा किया अनुभव
इस बारे में हेलेन मिरेन (Helen Mirren) ने कहा, 'यह एक आकर्षक तकनीकी अनुभव था, और यह हमारे काम, पेशा के बारे में शानदार चीज है. हम हमेशा और लगातार नए अनुभवों से अवगत होते हैं, जैसे कि इस डिजिटल अनुभव से अवगत हुए.' 'द वन एंड ओनली इवान' पशु अधिकारों की बात करता है और जानवरों की देखभाल और उपचार जैसे विषय के बारे में जागरूकता फैलाता है.

डिजनी हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज हुई फिल्म
अभिनेत्री ने आगे कहा, 'प्रकृति और जानवर हमारे जीवन और हमारे अस्तित्व का हिस्सा हैं, साथ ही कीड़े-मकोड़े और बीमारियां भी. प्रकृति की दुनिया हमारे लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं, इसे लेकर हम सिर्फ अपने ज्ञान की शुरुआत में हैं. उदाहरण के लिए यह कोविड-19 उसी दिशा में हम सबके लिए बड़ी सबक है.' 'द वन एंड ओनली इवान' 21 अगस्त को भारत में डिजनी हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news