Best Horror Movies of 2022: हॉरर मूवीज के हैं शौकीन! खौफ से रूबरू कराती हैं ये फिल्में, अकेले देखने से बचें
topStories1hindi1467414

Best Horror Movies of 2022: हॉरर मूवीज के हैं शौकीन! खौफ से रूबरू कराती हैं ये फिल्में, अकेले देखने से बचें

Best Horror Movies: हॉरर मूवीज (Horror Movies) के अगर आप भी शौकीन हैं तो यहां इस साल की सबसे बेहरतीन फिल्मों के नाम बताए जा रहे हैं. खौफ से रूबरू करवाती ये फिल्में जबरदस्त एंटरटेनमेंट करती हैं. 

Best Horror Movies of 2022: हॉरर मूवीज के हैं शौकीन! खौफ से रूबरू कराती हैं ये फिल्में, अकेले देखने से बचें

Hollywood Horror Movies: अगर आप वीकेंड पर हॉरर मूवीज (Horror Movies) देखने का प्लान कर रहे हैं तो इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट हम आपके लिए यहां लेकर आए हैं. हॉलीवुड की टॉप 5 (Hollywood Top 5 Horror Movies) खौफ और डर का एक्सपीरियंस कराने वाली फिल्मों के नाम यहां बताए जा रहे हैं. तो फिर क्या बस कंबल और पॉपकॉर्न लेकर दिसबंर के पहले वीकेंड पर ये हॉरर मूवीज (Horror Movies on Amazon Prime Video) देख डालिए. लेकिन हां डर और खौफ से रूबरू कराती इन फिल्मों को अकेले मत देखने बैठिएगा... 

Barbarian: जबरदस्त हॉरर का एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो ये फिल्म आपके लिए परफेक्ट वॉच हो सकती है. ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो इस बात को लेकर परेशान है कि जिस घर में वह रह रही है, वहां कुछ तो गड़बड़ है. फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं. 

Pearl: पर्ल एक बेहतरीन हॉरर मूवी है. यह फिल्म 1918 की कहानी को दिखाती है. जो एक यंग लड़की की कहानी है. डर औऱ सस्पेंस के मिक्सचर को देखने का एक्सपीरियंस एकदम नया हो सकता है. फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं.

Nope: कैलिफोर्निया के एक आइलैंड पर फिल्माई गई इस फिल्म में हॉरर-मिस्ट्री थीम का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म डर और खौफ से सीधा रूबरू करवाती है. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है. 

X Movie: हॉरर का बढ़िया डोज देती है फिल्म एक्स. यह फिल्म कुछ यंग फिल्ममेकर्स की कहानी है. फिल्म को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया गया है. हर पल डर का अहसास होता रहता है. एक्स हॉरर मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं. 

Bones And All: बोन्स एंड ऑल हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हॉरर  फिल्म का परफेक्ट साउंड और स्क्रीन एक्सपीरियंस करना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी. यह 25 नवंबर 2022 को ही रिलीज हुई है. अभी तक इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम नहीं किया गया है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news