देखिए VIDEO: आमिर खान ने दंगल के लिए खुद को कैसे फिट बनाया? 97 किलो से सिक्स पैक्स! फैंस को बताया 'फिटनेट का फंडा'
Advertisement

देखिए VIDEO: आमिर खान ने दंगल के लिए खुद को कैसे फिट बनाया? 97 किलो से सिक्स पैक्स! फैंस को बताया 'फिटनेट का फंडा'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के एक हिस्से के तौर पर आमिर खान की फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आमिर ने किस तरह अपना वजन बढ़ाकर फिर कम किया इसका वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर किया गया है। आमिर ने फिल्म के किरदार के लिए अपना वजन बढ़ाया और फिर कड़े वर्कआउट के बाद कम किया।

देखिए VIDEO: आमिर खान ने दंगल के लिए खुद को कैसे फिट बनाया? 97 किलो से सिक्स पैक्स!  फैंस को बताया 'फिटनेट का फंडा'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल 25 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के एक हिस्से के तौर पर आमिर खान की फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आमिर ने किस तरह अपना वजन बढ़ाकर फिर कम किया इसका वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर शेयर किया गया है। आमिर ने फिल्म के किरदार के लिए अपना वजन बढ़ाया और फिर कड़े वर्कआउट के बाद कम किया।

आमिर ने आगामी दंगल फिल्म में पहलवान महावीर फोगाट की युवा जिंदगी और उम्रदराज हो जाने के बाद , दोनों ही किरदार निभाए हैं। इसके लिए उन्होंने एक तरफ अपना वजन काफी बढ़ाया, दूसरी तरफ उन्होंने अपने वजन को कम करके खुद को एक युवा पहलवान जितना फिट भी बनाया। जब आमिर ने अपना वजन कम किया तो उनके फिट एक्टिव लुक को देख कर सभी हैरान रह गए। आमिर ने वीडियो में बताया है कि उन्होंने अपना वजन 97 किलो तक बढ़ा लिया था। वीडियो में आमिर का टफ वर्क आउट दिखाया गया है। साथ ही वीडियो में आमिर दर्शकों को भी फिटनेस फंडा बता रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आमिर ने 97 किलो से वजन घटनाकर दोबारा से सिक्स पैक्स हासिल किया।

 

यूटीवी एक्शन पिक्चर्स ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को फेसबुक पर 7 घंटे के भीतर करीब 45 लाख लोगों ने देखा है। 1 लाख 53 हजार लोगों ने जहां इसे लाइक किया है  वहीं 1 लाख 16 हजार लोग इसे फेसबुक से शेयर कर चुके हैं।

Trending news