जोनास परिवार में गूंजी नन्ही परी की किलकारी, प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के परिवार से एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है.

जोनास परिवार में गूंजी नन्ही परी की किलकारी, प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) के परिवार से एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है. प्रियंका की जेठानी और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर (Sophie Turner) मां बन गई हैं. सोफी टर्नर (Sophie Turner) और उनके पति जो जोनास (Joe Jonas) के घर बेटी ने जन्म लिया है. यह इस इंटरनेशनल सेलेब कपल का पहला बच्चा है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार युगल के लिए एक प्रतिनिधि ने सोमवार (27 जुलाई) को एक बयान में कहा, 'सोफी टर्नर और जो जोनास अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए खुश हैं.'

24 साल की ब्रिटिश अभिनेत्री टर्नर, जिन्होंने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'संसा स्टार्क' का किरदार निभाया था और 30 साल के जोनास ब्रदर्स, जोनास ब्रदर्स, ने मई 2019 में चुपचाप शादी कर ली थी और उन्होंने लो-की-पब्लिक प्रोफाइल को अपनाया था. सेलेब्रिटी वेबसाइट TMZ.com ने कहा कि बच्ची एक लड़की थी, जिसका नाम विला (Willa) रखा गया है. उसका जन्म 22 जुलाई को लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में हुआ है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से, कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच, जो और सोफी टहलने के लिए जाते हुए पॉप-अप हो रहे हैं. यहां तक कि उन्हें अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया. इन महीनों में, युगल ने सोफी की गर्भावस्था के बारे में कोई बात नहीं कि हालांकि इन खबरों का कोई विरोध भी नहीं किया. अब भी, हम आधिकारिक घोषणा किए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें