अब कोरोना वायरस से होगी 007 James Bond की भिड़ंत, क्या कर पाएगा खात्मा!

जेम्स बॉन्ड (James Bond 007) सीरीज की नई फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में हॉलीवुड अभिनेता डेनियल क्रेग (Daniel Craig) जासूस होने के साथ ही पिता की भूमिका में भी है.

अब कोरोना वायरस से होगी 007 James Bond की भिड़ंत, क्या कर पाएगा खात्मा!
फाइल फोटो

नई दिल्ली: जेम्स बॉन्ड (James Bond 007) सीरीज की नई फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में हॉलीवुड अभिनेता डेनियल क्रेग (Daniel Craig) जासूस होने के साथ ही पिता की भूमिका में भी है. सूत्रों का कहना है कि फिल्म में वह दुनिया को एक वैश्विक महामारी से बचाते नजर आएंगे. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, बॉन्ड अपनी लव इंट्रेस्ट डॉ. मेडलीन स्वान की बच्ची का पिता होगा, जिसे फ्रेंच अभिनेत्री ली सेडॉक्स ने निभाया है. बच्ची का नाम मेटहील्ड है.

ये खबरें तब आनी शुरू हुईं जब पिछले सप्ताह फिल्म की कॉल शीट ऑनलाइन ऑक्शन साइट ईबे पर बिक्री के लिए चली गई. फिल्म में पिछले साल सितंबर में दक्षिण इटली में फिल्माए दृश्यों का जिक्र है. मेटहील्ड की भूमिका में 5 वर्षीय बाल कलाकार लिसा-डोरा सन हैं.

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए जबरदस्त VIDEO

एक सूत्र ने कहा, "हां, यह सच है. डेनियल इस बॉन्ड फिल्म को ज्यादा सरप्राइजिंग और एंटरटेनिंग बनाना चाहते थे."

सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि नई फिल्म में बॉन्ड मानवता को जैविक महामारी से बचाता नजर आएगा.

सूत्र ने कहा, "यह एकदम कोविड-19 नहीं है, लेकिन उसके समान है और सामयिक है."

'नो टाइम टू डाई' अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामामरी के कारण इसकी रिलीज को कई अन्य फिल्मों की तरह टालना पड़ा. अब इसके नवंबर में रिलीज होने की उम्मीद है. (इनपुट IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.