Jeff Bridges ने Lymphoma Diagnosis पर दिया अपडेट, बताया- हालत में सुधार
Advertisement

Jeff Bridges ने Lymphoma Diagnosis पर दिया अपडेट, बताया- हालत में सुधार

अभिनेता जेफ ब्रिज्स (Jeff Bridges) की हालत में अब सुधार हो रहा है. उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट खुद अपने फैन्स से शेयर किया है. बता दें, वे लिम्फोमा से जूझ रहे हैं. 

जेफ ब्रिज्स, फाइल फोटो.

लॉस एंजेलिस: अभिनेता जेफ ब्रिज्स (Jeff Bridges) में अक्टूबर के महीने में लिम्फोमा होने की खबर सामने आई थी और अब उन्होंने इसे लेकर एक खुशखबरी साझा की हैं. ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 71 वर्षीय इस अभिनेता ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि उनका ट्यूमर काफी हद तक सिकुड़ गया है.

उन्होंने (Jeff Bridges) कहा, 'मैंने यह देखने के लिए हाल ही में अपना सीटी स्कैन कराया कि नई सावधानियां लेने के बाद मेरे ट्यूमर पर कुछ असर पड़ा है. मैंने देखा कि इसने काफी बेहतरी से काम किया है. यह काफी हद तक सिकुड़ गया है. मैं इस खबर के साथ खुशी-खुशी घर वापस आया.'

 

सोशल मीडिया पर लिम्फोमा (Lymphoma) से खुद के पीड़ित होने की खबर को साझा करने के बाद जेफ ब्रिज्स (Jeff Bridges) ने कहा था कि वह कैंसर के साथ अपने संघर्ष की जानकारियां अपने वेबसाइट पर समय-समय पर देते रहेंगे, ताकि उनके प्रशंसकों को उनकी खबर मिल सके.

14 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर ब्रिज्स (Jeff Bridges) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह बिना बालों और अपने नए पपी मोंटी के साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: इस सिंगर पर था नाबालिग फैन से सेक्स चैट का आरोप, आया ये फैसला

Trending news