बुरे फंसे Priyanka Chopra के पति और जेठ! महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement

बुरे फंसे Priyanka Chopra के पति और जेठ! महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

अश्वेत महिला (Black Women) ने जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) पर आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम टेलर गैरॉन (Taylor Garron) बता रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) और उनके दोनों भाई जो और केविन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, एक अश्वेत महिला (Black Women) ने तीनों जोनस भाइयों पर आरोप लगाया है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उस महिला का मजाक बनाया था.

  1. जोनस ब्रदर्स पर गंभीर आरोप लगा है
  2. अश्वेत महिला का बनाया था मजाक
  3. जोनस ब्रदर्स ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है 

जोनास ब्रदर्स पर लगा गंभीर आरोप
जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) पर आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम टेलर गैरॉन (Taylor Garron) बता रही है. न्यूयॉर्क के ब्रुकलाइन शहर की रहने वाली टेलर पेशे से एक लेखक और स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'थैंक्सगिविंग की सबको शुभकामनाएं, एक बार मैं जोनस भाइयों के साथ थैंक्सगिविंग परेड में थी और उन तीनों ने वहां मेरा बहुत मजाक उड़ाया.' साथ ही टेलर ने एक और ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है.

अश्वेत महिला का बनाया था मजाक
टेलर गैरॉन (Taylor Garron) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'यह फोटो साफ नहीं है क्योंकि उस समय वहां बारिश हो रही थी. यही वह जगह है जहां पर जोनस. बाकी सब कुछ ठीक था, सिवाय इन तीन भाइयों के.' टेलर गैरॉन के इस ट्वीट ने खलबली मचा दी है. सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. टेलर ने फोटो में अपने आप को चिन्हित भी किया है.

अब तक जोनास ब्रदर्स ने नहीं दी है प्रतिक्रिया 
आपको बता दें कि अब तक जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) या प्रियंका चोपड़ा में से किसी ने भी टेलर के इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पेशे से तीनों जोनस भाई पॉपस्टार है.। कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ इनका गीत 'सकर' दुनियाभर में खूब सुना जा रहा है. इनमें से सबसे छोटे भाई यानी निक जोनस की शादी वर्ष 2018 में हिंदी फिल्मों में देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

VIDEO

Trending news