Justin Bieber In India: जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा लाइव कंसर्ट, इतने का है टिकट
Advertisement

Justin Bieber In India: जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा लाइव कंसर्ट, इतने का है टिकट

Justin Bieber In India: जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर, 2022 को दिल्ली में लाइव कंसर्ट देने वाले हैं. उनके इस कंसर्ट के एक टिकट की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. 

Justin Bieber In India: जस्टिन बीबर का 18 अक्टूबर को दिल्ली में होगा लाइव कंसर्ट, इतने का है टिकट

Justin Bieber Live Concert In India: कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) अपने चल रहे 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के तहत भारत में रुकेंगे. वह 18 अक्टूबर, 2022 को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक लाइव कंसर्ट देंगे. 2017 में मुंबई में हुई उनकी शानदार प्रस्तुति के बाद यह भारत में उनका दूसरा म्यूजिक कंसर्ट होगा.

40 हजार से ज्यादा लोग होंगे मौजूद

2017 की प्रस्तुति बीबर के 'पर्पस वल्र्ड टूर' का हिस्सा था और इसमें 40,000 से अधिक प्रशंसकों की उपस्थिति देखी गई थी. 'बिलबोर्ड' के अनुसार, भारत में सिंगिंग स्टार के आने वाले शो को एलए-आधारित लाइव एंटरटेनमेंट कंपनी एईजी प्रेजेंट्स और टिकटिंग प्लेटफॉर्म बुकमाईशो द्वारा सह-प्रचारित किया जा रहा है.

ऐसे  होगा रजिस्ट्रेशन 

संगीत कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन फिलहाल लाइव है और 1 जून शाम 6 बजे (आईएसटी) तक चलेगा. पंजीकृत यूजर्स के लिए विशेष प्रीसेल 2 जून दोपहर 12 बजे शुरू होगी और 4 जून, 11:59 बजे (आईएसटी) तक जारी रहेगी.

इतने का है टिकट

जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन टिकट बुकिंग ब्रांड बुक माय शो ने जस्टिन बीबर के इस कंसर्ट की घोषणा की है. जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर इस इसी महीने मैक्सिको से शुरू हो रहा है. अक्टूबर में दिल्ली में कंसर्ट से पहले जस्टिन बीबर साउथ अमेरिका और साउथ अफ्रीका में भी परफॉर्मेंस देंगे. साथ ही कहा जा रहा है कि दिल्ली में जस्टिन बीबर का कंसर्ट देखने के लिए फैन्स बुक माय शो के जरिए टिकट बुक करवा सकते हैं. दो जून से टिकट विंडो खोल दी जाएगी. खास बात यह है कि टिकट की शुरुआत चार हजार रुपयों से होगी जो सबसे बेसिक कैटेगरी का टिकट होगा. सबसे महंगे टिकट की कीमत 37 हजार 500 तक है.

कोविड वैक्सीन सर्टिफिकेट जरूरी

टिकट की सार्वजनिक बिक्री 4 जून, दोपहर 12 बजे से लाइव होगी. कोविड प्रोटोकॉल के अनुरूप, कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश के लिए टीकाकरण का प्रमाण पत्र अनिवार्य है.

जस्टिस वर्ल्ड टूर

18 फरवरी, 2022 को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में शुरू हुए 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के तहत बीबर 30 से अधिक देशों में प्रस्तुति देंगे, जहां वह मार्च 2023 के अंत तक 125 से अधिक शो में प्रस्तुति देंगे.

Wedding Photos: 17 सालों तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद 54 की उम्र में बॉलीवुड स्टार ने रचा ली शादी, पहले से हैं चार बच्चे

fallback

 हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स ने अब बना लिया अपना ऐसा हाल

fallback

 

Trending news