लियोनार्डो डिकैप्रियो की सुंदरता पर केट विंस्लेट आज भी फिदा
Advertisement

लियोनार्डो डिकैप्रियो की सुंदरता पर केट विंस्लेट आज भी फिदा

अभिनेत्री केट विंस्लेट का मानना है कि उनके करीबी दोस्त और फिल्म टाइटैनिक में उनके सह-कलाकार रहे लियोनाडरे डिकैप्रियो उम्र बढ़ने के साथ ‘और अधिक हैंडसम’ होते जा रहे हैं।

लियोनार्डो डिकैप्रियो की सुंदरता पर केट विंस्लेट आज भी फिदा

लॉस एंजिलिस : अभिनेत्री केट विंस्लेट का मानना है कि उनके करीबी दोस्त और फिल्म टाइटैनिक में उनके सह-कलाकार रहे लियोनाडरे डिकैप्रियो उम्र बढ़ने के साथ ‘और अधिक हैंडसम’ होते जा रहे हैं।

पीपुल मैगजीन की खबर के अनुसार, ‘स्टीव जॉब्स’ की 40 वर्षीय स्टार का मानना है कि 41 वर्षीय अभिनेता एक ‘मजबूत और ईमानदार’ व्यक्ति हैं और जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वह और भी अधिक बेहतर होते जा रहे हैं। विंस्लेट ने ‘टाइटैनिक’ में डिकैप्रियो के साथ काम किया था।

विंस्लेट ने कहा, ‘वह एक मजबूत, ईमानदार व्यक्ति हैं। वह एक बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि अपने आसपास मौजूद हर व्यक्ति के लिए बहुत अच्छे इंसान रहे हैं। वह अभी भी मेरे दोस्त हैं और उस समय भी थे जब हमने ‘टाइटैनिक’ में काम किया था। कई मायनों में, वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं लेकिन कई मायनों में वह पूरी तरह से बदल गये हैं।’ 

उन्होंने कहा, ‘पहले की तुलना में वह इस समय एक परिपक्व अभिनेता हैं। मुझे लगता है कि पहले की तुलना में वह और अधिक हैंडसम हो गये हैं।’

Trending news