close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फोटोग्राफर लियो YouTube सेंसेशन बनने को हैं तैयार, जल्द होगा डिजिटल डेब्यू

इंटरनेशनल फोटोग्राफर लियो भी इसी कड़ी में अपना नाम जोड़ चुके हैं. बता दें कि लियो अपनी शॉर्ट फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. लियो हॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. 

फोटोग्राफर लियो YouTube सेंसेशन बनने को हैं तैयार, जल्द होगा डिजिटल डेब्यू
फोटोग्राफर लियो (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म लोगों को अपनी पहचान बनाने का पूरा मौका दे रहे हैं. इसका सबसे बड़ा जरिया यूट्यूब बन रहा है जो रातोंरात कलाकार को फेमस कर देने का काम कर रहा है. इंटरनेशनल फोटोग्राफर लियो भी इसी कड़ी में अपना नाम जोड़ चुके हैं. बता दें कि लियो अपनी शॉर्ट फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. लियो हॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. 

लियो ने अपने सपनों को सच करने के लिए काफी मेहनत की और अब वो खुद ग्लैमर की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं. इंटरनेशनल डीजे मार्शमैलो से लेकर कई बड़े सेलेब्स के साथ काम करके लियो ने अपनी पहचान बनाई है. 

Netflix पर हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cooking up some s’mores... w/ @marshmellomusic 

A post shared by Leo (@leomcmanus) on

बता दें कि लियो की शॉर्ट फिल्म भारतीय कल्चर और ट्रेडिशन को दिखाएगी. लियो का कहना है कि उन्हें कैमरा से दुनिया देखने में बहुत मजा आता है. मुझे अपने आसपास की हर चीज को कैप्चर करके उन्हें जिदंगी भर की एक कहानी बना लेने का शौक है. अगर हम कुछ मोमेंट को यादें बनाकर सहेजते हैं तो वो पर्सनल हैं और इससे इतर हमें एक प्रोफेशनल की तरह काम करना होता है.