Zee Rozgar Samachar

इस भारतीय मूल के डायरेक्टर ने हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस को बताया 'बड़ा भाई'

फिल्म निर्माता ने कहा कि विलिस और उन्होंने 2019 में फिल्म 'ग्लास' में अभिनेता-निर्देशक का रिश्ता साझा किया.

इस भारतीय मूल के डायरेक्टर ने हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस को बताया 'बड़ा भाई'

नई दिल्ली: भारतीय मूल के हॉलीवुड फिल्म निर्माता एम. नाइट श्यामलन (M Knight Shyamalan) का कहना है कि सुपरस्टार ब्रूस विलिस (Bruce Willis) हमेशा उनके लिए एक बड़े भाई की तरह रहे हैं, और उन्होंने उनकी रक्षा की है. सैम्युअल एल. जैक्सन और ब्रूस विलिस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, श्यामलन ने कहा, 'सैम और मेरा सालों पुराना संपर्क है, लॉस एंजेलिस में हम एक-दूसरे से मिले. लेकिन ब्रूस और मेरा और हमारे परिवारों का संबंध बहुत पुराना है. वह हमेशा मेरे बड़े भाई की तरह रहे. उन्होंने ही मुझ पर बड़ा जोखिम लिया और हमेशा मेरी रक्षा की.'

फिल्म निर्माता ने कहा कि विलिस और उन्होंने 2019 में फिल्म 'ग्लास' में अभिनेता-निर्देशक का रिश्ता साझा किया. उन्होंने आगे कहा, 'हम दोनों के साथ में काम करने के लिए एक खास जगह रहेगी.'

'ग्लास' में निर्देशक ने अपनी 2017 की फिल्म 'स्प्लिट' की दुनिया को रूपांतरित किया है, जो 20 से अधिक विभिन्न व्यक्तित्व वाले एक व्यक्ति की कहानी है. वह व्यक्ति 3 किशोर लड़कियों का अपहरण करता है.

'ग्लास' में सैम्युअल जैक्सन, विलिस, जेम्स मैकएवॉय और सारा पॉलसन शामिल हैं. यह फिल्म भारत में स्टार मूवीज पर प्रसारित होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.