Met Gala 2022: झालर जैसी दिख रही इस ड्रेस को बनाने में लगे 600 घंटे, चकरा रहा देखने वालों का दिमाग!
Advertisement

Met Gala 2022: झालर जैसी दिख रही इस ड्रेस को बनाने में लगे 600 घंटे, चकरा रहा देखने वालों का दिमाग!

Met Gala Dove Cameron Looks: मेट गाला का ये इवेंट हमेशा से चर्चा में रहा है. सिर्फ हॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि पिछले कुछ सालों से ये बॉलीवुस सेलेब्रिटी के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गया है. अब Dove Cameron  ने कुछ ऐसा पहन लिया कि वो चर्चा में आ गई हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Met Gala 2022 Looks: दुनिया का सबसे पॉपुलर मेट गाला इवेंट (Met Gala Event) शुरू हो गया है और इसी के साथ रैंप पर हसीनाओं के जलवे भी खूब दिख रहे हैं. एक से बढ़कर एक ड्रेस पहन सेलेब्स रेड कार्पेट की शान बढ़ा रहे हैं. इसी बीच फैशन का ऐसा स्टाइल देखने को मिला कि आप भी देखकर दंग रह जाएंगे. 

Dove Cameron ने पहनी अजीबो गरीब ड्रेस

अमेरिकन एक्ट्रेस Dove Cameron भी मेट गाला के रेड कार्पेट पर नजर आईं जहां उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. वो बेहद ही अनूठे अंदाज में तैयार होकर इस इवेंट में पहुंची थीं. जहां उन्हे देख लोग दंग रह गए. मेट गाला के इवेंट पर पहुंचीं Dove Cameron की ड्रेस किसी मुर्गे के डिजाइन की तरह लग रही थी और यही कारण था कि इस ड्रेस ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. वहीं क्या आप जानते हैं कि झालर जैसी इस ड्रेस को बनाने में कुल कितना समय लगा. 

मेट गाला ऑफिशियल नाम के इंस्टाग्राम पर Dove Cameron की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि इस ड्रेस को 600 घंटों में तैयार किया गया है यानि कुल 25 दिन में ये ड्रेस बनकर तैयार हुई है. अब इस ड्रेस को देख और इसे तैयार करने में लगे समय के बारे में जाकर लोगों को दिमाग चकरा रहा है.  

हमेशा चर्चा में रहता है मेट गाला इवेंट

मेट गाला का ये इवेंट हमेशा से चर्चा में रहा है. सिर्फ हॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि पिछले कुछ सालों से ये बॉलीवुस सेलेब्रिटी के बीच भी काफी लोकप्रिय हो गया है. कई बॉलीवुड हसीनाएं इस रेड कार्पेट पर चलकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. खासतौर से प्रियंकाचोपड़ा का मेट गाला लुक आप अब तक नहीं भूले होंगे. उनके आउटफिट के चर्चे खूब हुए थे और उनका अजीब लुक चर्चा में आ गया था. 

यह भी पढ़ेः Mandakini Now and Then: कभी ऐसी दिखती थीं 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी, सालों बाद इतना बदल गया है लुक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news