नहीं रहीं रेसलर और नेटफ्लिक्स स्टार Hana Kimura, 22 साल की उम्र में कहा अलविदा
Advertisement

नहीं रहीं रेसलर और नेटफ्लिक्स स्टार Hana Kimura, 22 साल की उम्र में कहा अलविदा

प्रोफेशनल रेस्लर और नेटफिल्क्स स्टार हाना किमूरा (Hana Kimura) का महज 22 साल की उम्र में निधन हो गया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: प्रोफेशनल रेसलर और नेटफिल्क्स स्टार हाना किमूरा (Hana Kimura) का शनिवार को निधन हो गया. 22 साल की उम्र में इस जापानी रेसलर ने पूरी दुनिया में अपने फैंस बनाए. अब उनके निधन के बाद से ही रेस्लिंग की दुनिया से लेकर अभिनय जगत तक सदमे में हैं. हालांकि उनकी मौत की कोई वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है. 

रेसलिंग के रिंग में अपने एक्शन से धमाल मचाने वालीं जापान की स्टार रेस्लर हाना किमूरा (Hana Kimura) को लेकर आशंका जताई जा रही है कि वह साइबर बुलिंग (Cyber Bullying) का शिकार हुईं, जिसके चलते वह डिप्रेशन में चली गईं. वह सिर्फ 22 साल की थीं. बीते दिनों उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) के रियल्टी शो 'टेरस हाउस: टोक्यो' (Terrace House: Tokyo) में हिस्सा भी लिया था. 

हाना की मौत की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है, लेकिन उनके करीबियों ने टि्वटर पर इस बात कि पुष्टि की है, कि किमूरा अपने घर पर मृत पाई गईं. मौत की वजह जानने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

डिप्रेशन हो सकती है वजह 
बीते दिनों से इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट की गईं उनकी कुछ तस्वीरें और उनके कैप्शन को देखने पर यह अंदाजा लग रहा है कि वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार थीं. हाल ही उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन था, 'गुडबाय.' वहीं एक और पोस्ट पर हाना ने लिखा, 'आई लव यू, खुश और लंबी जिंदगी जियो, आई एम सॉरी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news