Zee Rozgar Samachar

Olivia Cooke को लग गई है 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की लत, खूब कर रही हैं एन्जॉय

एक्ट्रेस ओलिविया कुक (Olivia Cooke) ने बताया कि उन्हें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones ) काफी पसंद है. साथ ही कहा कि उन्हें उसकी लत लग गई थी. 

Olivia Cooke को लग गई है 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की लत, खूब कर रही हैं एन्जॉय
ओलिविया कुक, फाइल फोटो.

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री ओलिविया कुक (Olivia Cooke) का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है, तब से उन पर इसका जुनून सवार हो गया है. कुक ने बताया है कि उन्होंने तब तक एचबीओ के इस हिट फंतासी सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देखा था, जब तक कि उन्हें आगामी स्पिन-ऑफ 'हॉउस ऑफ ड्रैगन' (Game of Thrones) में एलिसेंट हाईटॉवर के किरदार के लिए चुना गया.

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुक (Olivia Cooke) ने कहा, 'जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उस वक्त तक मैंने सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देख रखा था, लेकिन इसके बाद मैंने इसे देखना शुरू किया और अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है.'

अभिनेत्री (Olivia Cooke) ने अपने ऑडिशन की प्रक्रिया को लेकर भी बात की है, जहां उन्होंने कहा है कि उन्हें कई सारे सेल्फ टेप देने पड़े (डिजिटली ऑडिशन देने की प्रक्रिया) और काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ा और फिर आखिरकार वह अपने किरदार के लिए चुन ली गईं. हालांकि, अभिनेत्री ने तब तक इस पर चुप्पी साधे रखी, जब तक कि दिसंबर में उनके किरदार को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया.

'हाउस ऑफ ड्रैगन' (Game of Thrones) में अभिनेता मैट स्मिथ, कॉर्लिस टार्गेरियन के किरदार में नजर आएंगे और पैडी कंसीडीन को विसेर्स टार्गेरियन के किरदार में देखा जाएगा. इस दस एपिसोड वाले शो के शुरू होने की संभावना साल 2022 में है. इसमें हाउस टार्गेरियन की कहानी बताई जाएगी, जो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए घटनाओं के शुरू होने से कुछ सौ साल पहले की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Oscar विजेता Vittorio Storaro के नाम एक और सफलता, अब मिलेगा ये बड़ा अवॉर्ड  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.