Hollywood: झील में मिली इस एक्ट्रेस की लाश, एक हफ्ते से थीं लापता
Advertisement

Hollywood: झील में मिली इस एक्ट्रेस की लाश, एक हफ्ते से थीं लापता

कैलिफोर्निया के पीरू झील से एक शव बरामद किया गया है और अथॉरिटी पूरी तरह से आश्वस्त है कि ये शव लापता अभिनेत्री नायरा रिवेरा की है.

नाया रिवेरा (File Photo)

नई दिल्ली: कई हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नायरा रिवेरा (Naya Rivera) के शव को वहां की लोकल अथॉरिटी ने बरामद कर लिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट WION की खबर के मुताबिक कैलिफोर्निया के पीरू झील से एक शव बरामद किया गया है और अथॉरिटी पूरी तरह से आश्वस्त है कि ये शव लापता अभिनेत्री नायरा का है. 

  1. हॉलीवुड एक्ट्रेस नायरा रिवेरा का निधन
  2. नायरा रिवेरा की झील में डूबने से हुई मौत
  3. हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं नायरा रिवेरा
  4.  

वेंचुरा काउंटी शेरिफ बिल अयूब ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'मेडिकल जांच आधिकारी शव का परीक्षण करने के बाद पुष्टि करेंगे कि ये डेड बॉडी नायरा रिवेरा की है या नहीं.' वहीं इसके साथ शेरिफ का कहना है कि, 'ये ना ही कोई आत्महत्या का मामला लग रहा है और ना ही मर्डर का.' पांच दिन की तलाश के बाद नायरा रिवेरा का शव पानी की सतह पर झील के किनारे मिला है. 

बताते चलें नायरा बेटे जोसे के साथ 8 जुलाई को इस झील में पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने तीन घंटे के लिए रेंट पर बोट ली थी. बेटे को बोट में छोड़ वो पानी में स्विमिंग करने के लिए गई थीं और तीन घंटे बाद जब वो वापिस नही लौटीं तो अथॉरिटी ने उनकी तलाश शुरू कर दी. रेंटेड बोट पर उनका बेटा अकेला सोया हुआ था और वहां पर रिवेरा नही थीं. बेटे ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी मां पानी में स्विमिंग करने के लिए गई थीं. तभी से हेलिकॉप्टर, गोताखोर, ड्रोन उनकी तलाश में लग गए थे. रिवेरा की बोट में उनका बेटा लाइफ जैकेट में पाया गया लेकिन रिवेरा का जेकैट बोट में ही रखा हुआ था. उनकी गाड़ी पार्किंग में खड़ी थी. 

नायरा रिवेरा को Glee फिल्म से काफी पहचान मिली थी, इसके अलावा भी उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

 

Trending news