Rihanna का 'असली चेहरा' आया सामने, भगवान गणेश का पेंडेंट पहने शेयर की टॉपलेस तस्‍वीर

रिआना (Rihanna) ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

Rihanna का 'असली चेहरा' आया सामने, भगवान गणेश का पेंडेंट पहने शेयर की टॉपलेस तस्‍वीर
पॉप सिंगर रिआना

नई दिल्‍ली: किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्वीट करने के बाद अब पॉप सिंगर रिआना (Rihanna) अपने एक और ट्वीट को लेकर विवादों में हैं. रिआना (Rihanna) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्‍वीर पोस्‍ट की है और इस तस्‍वीर में उन्‍होंने अपने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है.

फोटोशूट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर रिआना 

ये फोटोशूट रिआना ने एक लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए करवाया है. फोटोशूट के बाद रिआना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

टॉपलेस फोटोशूट में रिआना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है. जिसके चलते उनकी काफी आलोचना हो रही है. लोग उनके फैशन सेंस के लिए उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये ऑफेंसिव है. इससे करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई हैं. लोग हर साल गणेश चतुर्थी का त्‍योहार मनाते हैं. सॉरी RiRi, तुमने मुझे निराश किया. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने याद किए स्ट्रगल के दिन, कहा- जब 16 की थी...ऐसे निकली अंडरवर्ल्ड के चंगुल से

बता दें कि इससे पहले रिआना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्‍होंने किसान आंदोलन को लेकर लिखा था कि हम इस बारे में बात क्‍यों नहीं कर रहे. इस ट्वीट के बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं और एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक जवाबी ट्वीट कर उन पर निशाना साधा था. 

धर्म विशेष के अपमान को लेकर पहले भी रही हैं विवादों में 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी धर्म विशेष का अपमान करने को लेकर रिआना विवादों में हैं.  इससे पहले साल 2013 में रिआना ने अबू धाबी के शेख जायद ग्रैंड मॉस्‍क सेंटर में एक फोटोशूट करवाया था. उस वक्‍त भी आपत्तिजनक तस्‍वीरें क्लिक करवाने के चलते उन्‍हें वहां से बाहर जाने के लिए कह दिया गया था. 

ग्रैंड मॉस्‍क सेंटर की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि रिआना का मस्जिद के अधिकारियों से आमना-सामना हुआ था और उन्‍हें निर्देश दिए गए थे कि वह नॉर्मल कंडीशंस में वाजिब एंट्रेस से मस्जिद में विजिट के लिए आ सकती हैं. 

इसके अलावा रिआना अपने ब्रांड Savage X Fenty lingerie show के दौरान भी अपने एक गाने को लेकर विवादों में आ गई थीं. यहां भी रिहाना पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.