Zee Rozgar Samachar

Africa में मैडोना मना रहीं New Year, शेयर किए शानदार Video

मैडोना (Madonna) अफ्रीका में छुट्टियां मना रही हैं. इस बार का न्यू इयर उनके लिए काफी खास है. उन्होंने इस ट्रिप के कई वीडियो शेयर किए हैं. 

Africa में मैडोना मना रहीं New Year, शेयर किए शानदार Video
मैडोना, सौ. इंस्टाग्राम.

लिलोंग्वे: अमेरिकी सिंगर मैडोना (Madonna) अपने बच्चों के साथ अफ्रीका के मलावी में आई हुई हैं. उनके गोद लिए हुए चारों बच्चे यहीं से हैं. 62 वर्षीय इस मशहूर गायिका ने अपने 15 साल के बेटे डेविड बंदा, 14 साल की बेटी मर्सी जेम्स के साथ-साथ दो जुड़वां बच्चियों स्टेला और एस्टेरे को भी मलावी से ही गोद लिया है.

उनके दो खुद के बच्चे भी हैं. इनमें से एक का नाम लूर्डेस, जो 24 साल का है. इनके पिता मैडोना (Madonna) के पूर्व पर्सनल ट्रेनर कार्लोस लियोन हैं और मैडोनो के दूसरे बच्चे का नाम रोको है. 20 वर्षीय रोको के पिता गायिका के पूर्व पति गाय रिची हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna)

मैडोना (Madonna) ने इंस्टाग्राम पर अपने इस ट्रिप से कई सारी तस्वीरें और वीडियोज साझा किए हैं. इनमें से एक तस्वीर में उनके बच्चों में से एक को विमान की खिड़की से झांकते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: म्यूजिक वीडियो के लिए Cartoon बनना चाहती थीं Joss Stone, बताई वजह

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.