Priyanka Chopra पर विदेशी पत्रकार ने खड़े किए सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की योग्यता पर सवाल खड़े करने वाले पत्रकार पर प्रियंका चोपड़ा ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर आस्ट्रेलिया के पत्रकार को जवाब दिया है.      

Priyanka Chopra पर विदेशी पत्रकार ने खड़े किए सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
प्रियंका चोपड़ा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर के 93वें अकेडमी अवॉर्ड्स (Ninety Third Oscar Awards) का आयोजन होने वाला है. ऑस्कर को पाने के लिए दुनिया के एक्टर प्रोड्यूसर साल भर फिल्मों पर मेहनत करते हैं. वहीं अब इसे लेकर ट्विटर पर जंग छिड़ गई है. ग्लोबल आयकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जॉनस (Nick Jonas) ने ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन (Ninety Third Oscar nomination) की घोषणा की, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार ने दोनों की योग्यता पर सवाल उठाए हैं.

Priyanka Chopra पर उठाए सवाल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जॉनस ने ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन की घोषणा की, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार पीटर फॉर्ड (Peter Ford) ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वह इस तरह की बड़ी घोषणा करने के योग्य हैं? पत्रकार पीटर फॉर्ड ने ट्वीट कर कहा, 'इन दोनों के लिए कोई अनादर नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि फिल्मों में उनका योगदान उन्हें ऑस्कर के नामांकन की घोषणा करने के योग्य बनाता है.' इस ट्वीट को बाद में उन्होंने हटा दिया है. 

Priyanka Chopra ने दिया करारा जवाब 

इसका करारा जवाब देते हुए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्वीट किया. प्रियंका ने ट्वीट में अपनी 60 प्लस फिल्मों की लिस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'योग्यता के सवाल पर आपके विचारों को सुनना पसंद करेंगे. यहां मेरी 60+ फिल्म्स क्रेडेंशियल (Priyanka Chopra Sixty Film) आपके विशेष विचार के लिए साझा की गई हैं.

फैंस ने पीसी (Priyanka Chopra) को दी शाबाशी

इसके बाद फैंस ने पीसी यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जर्नलिस्ट को ऐसे क्विर्की जवाब देने पर उनकी काफी तारीफ की. बता दें, जर्नलिस्ट पीटर फॉर्ड के ट्विटर पर 18 हजार फॉलोवर्स हैं और वह मनोरंजन के क्षेत्र में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सबसे ज्यादा सुने जाने वाले पत्रकार हैं.   

Priyanka Chopra का अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले के तौर पर नामांकन

आने वाले ऑस्कर के 93वें अकेडमी अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में बेस्ट अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले के तौर पर नामांकन मिला है. गौरतलब है कि ऑस्कर के 93वें अकेडमी अवॉर्ड की घोषणा एक्टर-प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और सिंगर निक जॉनस (Nick Jonas) ने 15 मार्च को की थी, जिसमें फिल्म जगत की 23 कैटेगरी को रखा गया है.

ये भी पढ़ें: 'जॉन' की होगी जॉन से लड़ाई! न हों हैरान, देखें सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.