सबसे बड़े सुपरहीरो 'बैटमैन' को भी हुआ कोरोना, चल रही थी फिल्म की शूटिंग
Advertisement

सबसे बड़े सुपरहीरो 'बैटमैन' को भी हुआ कोरोना, चल रही थी फिल्म की शूटिंग

हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरहीरो में से एक 'बैटमैन' को भी कोरोना ने अपनी जकड़ में ले लिया है. जी हां, फिल्मी 'बैटमैन' रॉबर्ट पैटिंसन (Robert Pattinson) को कोरोना हो गया है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई है. यही नहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है.

बैटमैन का पोस्टर (तस्वीर-ट्विटर)

नई दिल्ली: हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरहीरो में से एक 'बैटमैन' को भी कोरोना ने अपनी जकड़ में ले लिया है. जी हां, फिल्मी 'बैटमैन' रॉबर्ट पैटिंसन (Robert Pattinson) को कोरोना हो गया है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई है. यही नहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. दरअसल 'बैटमैन' को कोरोना होने से इसलिए भी दुनिया परेशान है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) खुद बैट्स यानि चमगादड़ों से पैदा हुआ है और अब उसने चमगादड़ जाति के सबसे बड़े फिल्मी पहचान को भी संक्रमित कर दिया है.

  1. बैटमैन का मशहूर किरदार निभाते हैं रॉबर्ट पैटिंसन
  2. फिल्म की शूटिंग रुकी, प्रोडक्शन टीम को आइसोलेशन में भेजा
  3. अब जून की जगह एक अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी 'द बैटमैन'

लॉकडाउन के बाद लंदन में चल रही थी शूटिंग
बैटमैन सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग लंदन (Landon) में शुरू हुई थी. हालांकि पैटिंसन के अलावा पूरी टीम सुरक्षित है. एहतियात के तौर पर पैटिंसन के साथ ही पूरी टीम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. फिल्म की शूटिंग रुक गई है.

कोरोना की वजह से दूसरी बार रुकी शूटिंग
बैटमैन सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग में कोरोना लगातार अड़ंगा लगा रहा है. इससे पहले शूटिंग के शुरुआती सात सप्ताह में कोरोना वायरस फैलने की वजह से शूटिंग रुक गई थी और अब मुख्य किरदार निभाने वाले रॉबर्ट पैटिंसन ही कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

मैट रीव्स कर रहे हैं 'बैटमैन का निर्देशन
मशहूर डायरेक्टर मैट रीव्स (Matt Reeves) अपनी सिरीज 'डार्क नाइट' को आगे बढ़ा रहे हैं. वही नई फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग कम से कम तीन महीने और चलने वाली है.

रिलीज डेट भी आगे खिसकी
बैटमैन सिरीज की ये फिल्म अगले साल जून में रिलीज होने वाली थी. लेकिन शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन में देरी के चलते इसके निर्माता वार्नर ब्रदर्स (Warner Bros) ने अब इसे 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज करने की घोषणा की है. फिल्म में पॉल डैनो, जॉन तुर्तुर्रो, एंडी सेर्किस, कॉलिन फेरेल और जोए क्रावित्ज भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Trending news