सिंगर Sam Smith किसी भी 'GENDER' के साथ Date पर जाने को तैयार

सिंगर सैम स्मिथ ने ऐलान किया है कि वो अब लीक से हटकर कुछ खास करने जा रहे हैं. स्मिथ अब किसी भी जेंडर के साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हैं. 

सिंगर Sam Smith किसी भी 'GENDER' के साथ Date पर जाने को तैयार
सैम स्मिथ, ( सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सिंगर सैम स्मिथ ( Sam Smith) ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि अब वो उस निमय के मुताबिक डेट पर नहीं जाएंगे जिसमें किसी खास जेंडर ( gender) का ख्याल रखा जाता है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक सैम स्मिथ ने साफ कर दिया है कि अब उनका प्यार हर किसी के लिए है. 

सैम लीक से हटकर चलने को तैयार
सैम ने एक इंटरव्यू में प्यार पर खुलकर बात की और कहा कि 'मैं कभी ऐसा इंसान नहीं रहा जो तय नियमों के मुताबिक चले, मैं उन लोगों से प्यार करता हूं, जो मुझे प्यार करते हैं, मैं जिनसे प्यार करूंगा. मुझे नहीं पता कि वो कौन होगा, किस जेंडर का होगा'. 

सैम के कहा 'प्यार को प्यार रहने दो'
सैम ने प्यार पर डेटिंग पर बहुत ही साफगोई से कहा कि वो किसी एक जेंडर की बजाए हर किसी के साथ प्यार से रहना चाहते हैं और किसी के साथ भी डेट पर जाने के लिए तैयार हैं.

सैम के लिए डेट पर जाना मुश्किल क्यों? 
एक सेलिब्रिटी होने के नाते स्मिथ को लगता है कि उनके लिए डेट करना काफी मुश्किल रहा है. उन्होंने कहा कि डेट को लेकर उनकी कुछ बुरी यादें भी रही हैं.

ये भी पढ़ें: Brad Pitt का हुआ ब्रेकअप, 27 साल की मॉडल Nicole Poturalski से कर रहे थे डेटिंग

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.