close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ हैक!

पॉर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी चर्चा है। मीडिया में भी बीते दिनों कुछ रिपोर्ट आई कि मिया खलीफा की एंट्री रियलिटी शो बिग बॉस-9 में हो सकती है। जानकारी के अनुसार, मिया खलीफा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर सामने आई है।

पॉर्न स्‍टार मिया खलीफा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट हुआ हैक!

मुंबई : पॉर्न स्टार मिया खलीफा के बारे में इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी चर्चा है। मीडिया में भी बीते दिनों कुछ रिपोर्ट आई कि मिया खलीफा की एंट्री रियलिटी शो बिग बॉस-9 में हो सकती है। जानकारी के अनुसार, मिया खलीफा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर सामने आई है।

एडल्‍ट फिल्‍मों की इस अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर लिखा कि उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्‍होंने लोगों से यह अपील भी कि उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट वापस दिलवाने में उनकी मदद करें।

ऐसी चर्चा है कि मिया खलीफा बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं और इसके लिए चैनल ने उन्हें अप्रोच किया है। मिया खलीफा अगर 'बिग बॉस' के घर में आती हैं तो वह ऐसा करने वाली पहली पोर्न स्टार नहीं होंगी। 'बिग बॉस' के पांचवें संस्करण में कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोनी 'बिग बॉस' के घर में दाखिल हुई थीं। अगर वह शुरू से ही इस शो पर एक प्रतियोगी के रूप में नहीं आती तो वह एक वाइल्ड कार्ड ऐंट्री के रूप में शो पर आ सकती है।हालांकि अभी बिग बॉस की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

और पढ़ें : पोर्न स्टार मिया खलीफा की होगी 'बिग बॉस' 9 में एंट्री?

पॉर्नहब डॉटकॉम डाटा के अनुसार, मिया खलीफ एक अत्‍यंत लोकप्रिय पॉर्न स्‍टार हैं। एडल्‍ट फिल्‍मों में अपना कैरियर आगे बढ़ाने के लिए उन्‍हें जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं।

और पढें : तस्वीरों में नंबर वन पोर्न स्टार मिया खलीफा की कहानी