Spider-Man Across the Spider-Verse में होंगे 200 से अधिक नए कैरेक्टर
Advertisement

Spider-Man Across the Spider-Verse में होंगे 200 से अधिक नए कैरेक्टर

'स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' में 200 से ज्यादा नए कैरेक्टर नजर आएंगे. इस फिल्म में कई नए कैरेक्टर बढ़ाए गए हैं. पहली फिल्म में जहां 40 कैरेक्टर थे, वहीं सीक्वल में 240 कैरेक्टर हैं. 

Spider-Man Across the Spider-Verse में होंगे 200 से अधिक नए कैरेक्टर

Spider-Man Across the Spider-Verse: मोस्ट अवेडिट फिल्म 'स्पाइडर-मैन : अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' में 200 से ज्यादा नए कैरेक्टर नजर आएंगे. इस फिल्म में कई नए कैरेक्टर बढ़ाए गए हैं. पहली फिल्म में जहां 40 कैरेक्टर थे, वहीं सीक्वल में 240 कैरेक्टर हैं. वैराइटी के अनुसार, निर्माता फिल लॉर्ड और क्रिस्टोफर मिलर ने भी अगले पार्ट की घोषणा कर दी है, जिसका शीर्षक 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' होगा.

नई फिल्म में छह यूनिवर्स होंगे

'अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' माइल्स मोरालेस (शमीक मूर द्वारा आवाज दी गई) की कहानी जारी रखेगा. लॉर्ड और मिलर ने दर्शकों के सामने इसे पेश करने से पहले सीक्वल के बारे में कुछ प्रिव्यू रिलीज किए हैं. नई फिल्म में छह यूनिवर्स होंगे. 

फिल्म की रिलीज

इस फिल्म के रिलीज होने में अभी कम से कम एक साल का वक्त लगेगा. अब ये फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी. वैसे तो ये फिल्म यह इस साल के अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन सोनी पिक्चर्स ने फिल्म की नई डेट के बारे में जानकरी दी.

टली फिल्म की रिलीज

इस कहानी का एक हिस्सा 2 जून 2023 को रिलीज होगा तो वहीं इसका दूसरा पार्ट 29 मार्च 2024 को रिलीज किया जाएगा. यह दूसरी बार है जब इस फिल्म की रिलीज में देरी हुई है. पिछली बार नवंबर 2019 में एक टीजर के जरिए इसकी तारीख अप्रैल 2022 तक बढ़ा दी गई थी. अब फिर इसको अक्टूबर 2022 तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

यह फिल्म स्पाइडर वर्स की तीन फिल्मों में दूसरी है. तारीख में बदलाव के साथ सोनी ने घोषणा की कि फिल्म के शीर्षक में फिर से बदलाव किया गया है. अब इसमें स्पाइडर-मैन के साथ 'पार्ट वन' को छोड़ दिया गया है. फिलहाल सोनी ने 29 मार्च, 2024 को रिलीज हो रहे इसके दूसरे पार्ट की रिलीज की तारीख को आगे नहीं बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद आलिया पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, कपूर खानदान की बहू बनते ही छोटे होते जा रहे हैं कपड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news