प्रेग्नेंसी में और भी बोल्ड हुईं सिंगर रिहाना, रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मच गया बवाल
Advertisement

प्रेग्नेंसी में और भी बोल्ड हुईं सिंगर रिहाना, रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मच गया बवाल

फेमस सिंगर रिहाना (Rihanna) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. अब अपने Asap Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस बीच रिहाना कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है.

रिहाना

नई दिल्ली: दुनियाभर में मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह बॉयफ्रेंड Asap Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं. रिहाना को फैशन आइकॉन कहा जाता है और प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने फैशन को कैरी करना जारी रखा है. अब रिहाना (Rihanna) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी फोटोज ने इंटनरेट पर तहलका मचा दिया है.

  1. कैमरे के सामने बोल्ड हुईं रिहाना
  2. रिवीलिंड ड्रेस में ढाया कहर
  3. इंटरनेट पर मच गया बवाल

रिवीलिंग ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट 

फोटोज में रिहाना (Rihanna) रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है जिसमें उनकी बोल्डनेस को देखकर फैंस के उड़ गए हैं. उन्होंने इस सेक्सी अवतार में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

ऐसे किया लुक को कम्प्लीट

रिहाना (Rihanna) फ्रंट ओपन टॉप को मैचिंग कलर के जेगिंग्स के साथ पेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने चश्मा पहना हुआ है और स्टाइलिश चोटी बनाई है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है.

लुक को दिया ट्रेडिशनल टच

तस्वीरों में रिहाना (Rihanna) ब्लैक हाई हील्स पहने हुए नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि रिहाना ने लुक को और खास बनाने के लिए पायल पहनी है जो उन पर बहुत सूट कर रहा है. उन्होंने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक कराई हैं जिसमें उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है.

दो साल से कर रही हैं डेट

बताते चलें कि रिहाना (Rihanna) पिछले दो साल से Asap Rocky को डेट कर रही हैं. इससे पहले वह हसीन जमील के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और फिर दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद रिहाना का नाम Asap Rocky के साथ जुड़ा. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

यह भी पढ़ें- पैपराजी से बात करते-करते हुआ कुछ ऐसा, भारती सिंह बोलीं- खींच लूंगी तुम्हारे कैमरे!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news