close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिल्वेस्टर स्टैलॅन और मैं एक दूसरे से नफरत करते थे: अर्नोल्ड

‘द एक्सपेंडेबल्स’ और ‘एस्केप’ जैसी फिल्मों में अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलॅन के साथ काम करने वाले हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जगेनर ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा है कि 1980 के दशक में वे दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन थे।

सिल्वेस्टर स्टैलॅन और मैं एक दूसरे से नफरत करते थे: अर्नोल्ड

नई दिल्ली : ‘द एक्सपेंडेबल्स’ और ‘एस्केप’ जैसी फिल्मों में अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलॅन के साथ काम करने वाले हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जगेनर ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा है कि 1980 के दशक में वे दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन थे।

श्वार्जगेनर (67) ने कहा कि दोनो एक्शन स्टार अपने शरीर की संरचना से लेकर लेकर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की कमाई तक सभी स्तर पर एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते थे।

अभिनेता ने कहा कि इस कड़ी प्रतिस्पर्धा के एक दशक के बाद उन दोनो ने एक दूसरे से जुड़ना शुरू किया और फिर अंत में दोस्त बन गये। हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में श्वार्जनेगर ने कहा, हम 80 के दशक में एक दूसरे से नफरत करते थे क्योंकि हम एक ही व्यवसाय से जुड़े थे। हम एक दूसरे को पीछे छोड़ देना चाहते थे।

हम एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते थे कि किसके शरीर की बनावट ज्यादा अच्छी है, पर्दे पर किसने कितने लोगों को मारा, किसने ज्यादा अलग तरीके से मारा और बॉक्स ऑफिस पर किसने ज्यादा पैसा कमाया। उन्होंने कहा, अंतत: 90 के दशक में हम दोस्त बन गए और यह दोस्ती आज तक कायम है।