लियोनार्डो से शर्त हारने के दो साल बाद इस एक्टर को गुदवाना ही पड़ा टैटू...
Advertisement

लियोनार्डो से शर्त हारने के दो साल बाद इस एक्टर को गुदवाना ही पड़ा टैटू...

ब्रिटिश एक्टर टॉम हार्डी ने अपने दोस्त और सहकलाकार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने एक शर्त जीतने के दो साल बाद जाकर आखिरकार टैटू गुदवा लिया है. ख़ास बात यह है कि यह टैटू लियोनार्डो डिकैप्रियो ने ही डिज़ाइन किया है.

लियोनार्डो के साथ टॉम हार्डी (फोटो साभार: DNA)

नई दिल्ली: ब्रिटिश एक्टर टॉम हार्डी ने अपने दोस्त और सहकलाकार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने एक शर्त जीतने के दो साल बाद जाकर आखिरकार टैटू गुदवा लिया है. ख़ास बात यह है कि यह टैटू लियोनार्डो डिकैप्रियो ने ही डिज़ाइन किया है. हर्डी ने अपनी बाजू पर 'लियो नोज़ ऑल' लिखा हुआ टैटू गुदवाया है. दरअसल हुआ यूं की जब इन दोनों कलाकारों ने साथ में साल 2015 में आई फिल्म 'द रेवेनेंट' में काम किया था तब उस दौरान दोनों के बीच एक शर्त लगी थी. 

  1. टॉम हार्डी को शर्त हारने पर गुदवाना पड़ा टैटू
  2. लियोनार्डो डिकैप्रियो से शर्त हार गए थे टॉम
  3. ऑस्कर नोमिनेशन के लिए लगाई थी शर्त 

शर्त यह थी कि उस वक्त लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कहा था कि इस फिल्म के लिए हार्डी ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नोमिनेट होंगे लेकिन इस बात से हार्डी सहमत नहीं थे और बस फिर क्या था दोनों दोस्तों के बीच लग गई यह शर्त. 

बता दें कि हार्डी साल 2016 में इस फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट को-एक्टर की कैटेगरी में नोमिनेट हुए थे. इस दौरान वो दोहरे रुप से हारे थे. एक तो वो अवॉर्ड अपने नाम नहीं कर सके और दूसरा डिकैप्रियो से लगाई शर्त में भी वो हार गए. इसीलिए दो साल बाद ही सही लेकिन टैटू गुदवाना पड़ा. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news