लॉकडाउन में बिगड़ी Will Smith की फिजीक, अंडरवियर में शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
Advertisement

लॉकडाउन में बिगड़ी Will Smith की फिजीक, अंडरवियर में शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

विल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैं आप लोगों के साथ हकीकत साझा करना चाहता हूं. मैं अपनी अब तक की सबसे बेकार शेप में हूं.' विल (Will Smith) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गई है.

विल स्मिथ

नई दिल्ली: हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया है कि वह अपनी अब तक की सबसे खराब फिजीक में है. विल ने अंडरवियर, जैकेट और शूज पहने हुए अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे बहुत नैचुरल लोकेशन पर क्लिक किया गया है. फोटो को कुछ ही वक्त में 58 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए हैं और इस पर फैन्स ने कॉमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अब तक की सबसे बेकार शेप

विल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैं आप लोगों के साथ हकीकत साझा करना चाहता हूं. मैं अपनी अब तक की सबसे बेकार शेप में हूं.' विल (Will Smith) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गई है और तमाम सुपरस्टार्स ने भी इस पर कॉमेंट किया है. अरनॉल्ड शैव्रेजर (Arnold Schwarzenegger) ने लिखा, 'विल, प्यारे बच्चे, मैं तुम्हारे लिए रो रहा हूं, हालांकि तुम अभी भी 90 प्रतिशत अमेरिका से ज्यादा बेहतर शेप में हो. कोशिश करते रहो'

इन सेलेब्स ने भी किया कॉमेंट
फिल्ममेकर माइकल बे ने लिखा, 'चलो ना पूरे बैंड को वापस एक साथ ले आते हैं. बैड बॉयज फाइनल चैप्टर. तुम शेप में आ जाओगे मैं तुम्हें गारंटी देता हूं.' एक्टर जोएल किनमैन ने लिखा, 'हाहाहाहा.' अवा डुवर्ने ने लिखा, 'मुझे तो यहां बेकार जैसा कुछ नहीं दिख रहा'. इसी तरह ढेरों यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में विल की तारीफें और निंदा की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

इन फिल्मों में किया है काम
बता दें कि विल स्मिथ (Will Smith) ने मैन इन ब्लैक, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, बैड बॉयज सीरीज, हैंकॉक, आफ्टर अर्थ, द कराटे किड और फोकस जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग के लिए जब विल भारत आए थे तो उन्होंने यहां पर कई दिग्गज कलाकारों से मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें

Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की 'कोविड रिपोर्ट'

Seeti Maar में Salman Khan के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news