'दिलवाले' की कम कमाई को लेकर भिड़े शाहरूख खान और रोहित शेट्टी

शाहरूख खान और रोहित शेट्टी के बीच तकरार की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'दिलवाले' की कमाई उम्मीद के मुताबिक ना होने से दोनों नाकामी का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ रहे हैं। 

'दिलवाले' की कम कमाई को लेकर भिड़े शाहरूख खान और रोहित शेट्टी

मुंबई : शाहरूख खान और रोहित शेट्टी के बीच तकरार की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'दिलवाले' की कमाई उम्मीद के मुताबिक ना होने से दोनों नाकामी का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई 'दिलवाले'

'चेन्नई एक्सप्रेस' में एक साथ धमाल मचा चुके डायरेक्टर रोहित शेट्टी और शाहरूख की जोड़ी इस बार फ्लॉप हो गई। हालांकि शाहरूख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इन खबरों का खंडन किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई, जो दोनों के बीच झगड़े की वजह बन गई।

असहिष्णुता के असर की मानी बात

सूत्रों के मुताबिक रोहित शेट्टी खेमे ने शाहरूख पर दूसरी फिल्मों की तरह 'दिलवाले' का प्रमोशन नहीं करने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रमोशन और मार्केटिंग पर भी सवाल उठाए। वहीं शाहरूख खेमे की तरफ से फिल्म के अच्छी नहीं होने का आरोप लगाया गया है। हालांकि शाहरुख की टीम ने माना कि असहिष्‍णुता पर दिये गए बयान की वजह से भी फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ा।

इसलिये बड़ी उम्मीदें थीं 'दिलवाले' से

राज और सिमरन की सुपरहिट जो़ड़ी सालों बाद फिर से साथ आई थी। इस वजह से भी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। शाहरूख खान, काजोल खान, वरुण धवन और कृति सैनन के अभिनय के अलावा रोहित शेट्टी का पुराना रिकॉर्ड भी उम्मीदों की बड़ी वजह था।