मैं रेखा की प्रतिभा का प्रशंसक हूं : रणधीर कपूर
Advertisement

मैं रेखा की प्रतिभा का प्रशंसक हूं : रणधीर कपूर

रेखा की नयी फिल्म ‘सुपर नानी’ में उनका साथ काम कर रहे अभिनेता रणधीर कपूर का कहना है कि वह अभिनेत्री की प्रतिभा के बड़े प्रशंसक हैं ।

मैं रेखा की प्रतिभा का प्रशंसक हूं : रणधीर कपूर

मुंबई : रेखा की नयी फिल्म ‘सुपर नानी’ में उनका साथ काम कर रहे अभिनेता रणधीर कपूर का कहना है कि वह अभिनेत्री की प्रतिभा के बड़े प्रशंसक हैं ।

रणधीर और रेखा ने ‘‘रामपुर का लक्ष्मण’, ‘धरम करम’, ‘कसमें वादे’, ‘खलीफा’ सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है।

67 वर्षीय रणधीर कपूर का कहना है, हम 40 साल पहले मिले और हमारा अनुभव बहुत मजेदार रहा। हम पर्दे के पीछे भी बहुत अच्छे दोस्त रहे। मैं उनकी प्रतिभा का प्रशंसक हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि अभी भी उनके साथ काम कर रहा हूं।

इन्द्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। रेखा सुपर नानी की मुख्य भूमिका में हैं और रणधीर कपूर उनके जोड़ीदार हैं। रणधीर कपूर का कहना है कि इतने वषरें में रेखा रत्तीभर भी नहीं बदली हैं।

उनका कहना है, लोग उन्हें (रेखा को) झक्की और मूडी बुलाते हैं लेकिन वह हमेशा से ऐसी ही हैं। मैं रेखा के साथ हमेशा प्रेम के संबंध में बातें करता हूं। जीवन में कई स्तर होते हैं और चीजें बदलती रहती हैं। रेखा (60) के साथ अपने पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछने पर रणधीर ने कहा, ‘रामपुर का लक्ष्मण’ मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। उस फिल्म में वह अलग लग रही थीं।

 

Trending news