सिर्फ अफवाह है इन सितारों के बिग बॉस में आने की खबरें

सिर्फ अफवाह है इन सितारों के बिग बॉस में आने की खबरें

मुंबईः जल्द ही सलमान खान अब तक सबसे विवादित टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस के नौवें संस्करण में नजर आएंगे। जैसे-जैसे इसकी शुरुआत के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे अलग-अलग हस्तियों के इससे जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं।

कई सितारों के बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें अफवाह साबित हो रही हैं। इनमें श्वेता बसु प्रसाद, उदय चोपड़ा, मंदाना करीमी, प्राची देसाई और गौरव गेरा के नाम भी शामिल हैं। इनके प्रतिभागी के तौर पर शो में भाग लेने की खबरें थीं, लेकिन इन्होंने किसी प्रकार के एग्रीमेंट साइन होने से इनकार कर दिया।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए गौरव गेरा ने कहा, 'हां, मैंने शो में हिस्सा बनने के लिये कोशिश की थी, लेकिन अब मैं नहीं शो नहीं कर रहा हूं। मैं बिग बॉस का फैन हूं। मैं सिर्फ इसे देखना पसंद करता हूं।'

वहीं प्राची देसाई का कहना है, 'मेरे शो में हिस्सा बनने की खबरें गलत और आधारहीन हैं। मैंने कभी बिग बॉस के लिये कोशिश नहीं की और मैं इसका हिस्सा नहीं हूं।'

इसी तरह पॉर्न स्टार मिया खलीफा के भी बिग बॉस में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन उन्होंने ट्वीटर पर अपने शामिल होने की खबर का खंडन किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.