close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटिशन बदल दी जिंदगी, सेलिब्रेटी ट्रेनर बन जगदीप सिंह ने कमाया नाम

ग्लैमर इंडस्ट्री में सेलिब्रेटी ट्रेनर बनकर लोग सेलेब्स को संवारने के साथ ही अपनी किस्मत भी चमका रहे हैं. इसी लिस्ट में मिस्टर पंजाब और मिस्टर नॉर्थ इंडिया रह चुके जगदीप सिंह का नाम भी शामिल हो गया है. 

बॉडी बिल्डिंग कॉम्पिटिशन बदल दी जिंदगी, सेलिब्रेटी ट्रेनर बन जगदीप सिंह ने कमाया नाम
टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ जगदीप सिंह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: फिटनेस आज सिर्फ खुद को फिट रखने का पैशन नहीं बल्कि ये एक बहुत ही अच्छा करियर ऑप्शन बनकर भी सामने आया है. बॉडी बिल्डिंग प्रतिस्पर्धाओं ने इसमें इंटरेस्ट रखने वाले लोगों को हमेशा से अच्छा प्लेटफॉर्म दिया है. वहीं ग्लैमर इंडस्ट्री में सेलिब्रेटी ट्रेनर बनकर लोग सेलेब्स को संवारने के साथ ही अपनी किस्मत भी चमका रहे हैं. इसी लिस्ट में मिस्टर पंजाब और मिस्टर नॉर्थ इंडिया रह चुके जगदीप सिंह का नाम भी शामिल हो गया है. 

सेलेब्स से लेकर कई आम लोगों तक को फिट रखने का काम कर रहे जगदीप इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. अमृतसर से लेकर मुंबई तक अपने काम से पहचान बना रहे जगदीप एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं. एक एवरेज लुक का लड़का हमेशा से सुपरस्टार बनने का सपना देखता था और उसका यही पैशन उसके सफल होने का राज बना. 

Fitness Corner: सेलिब्रेटी ट्रेनर बोलीं, 'एक्टर्स खुद को फिट रखने के लिए चुनौती देते हैं'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#69kg #weightcategory #senior #mr #punjab #jd #felling #happy #nn #nutrition #athlete #jd

A post shared by jdpadda (@jdpadda) on

अपने शहर में लोगों को जिम ट्रेनिंग देने वाले जगदीप की किस्मत 2016 में जब बदल गई जब उन्होंने बॉडी बिल्डिंग मिस्टर पंजाब का खिताब जीता. इसके बाद पंजाब में जगदीप को खूब फेम मिला और मॉडलिंग के ऑफर मिलने शुरू हो गए. इस टाइटल को जीतने के बाद जगदीप का हौसला बढ़ा और उन्होंने बड़े लेवल की प्रतियोगिता जीतने का मन बनाते हुए मिस्टर नॉर्थ इंडिया के कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया. यहां भी जगदीप को सफलता मिली और उनका करियर चल निकला. आज जगदीप खुद मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लैमरस शो को ऑर्गेनाइज करते हैं और नॉर्थ इंडिया के टैलेंट को ग्लैमर की दुनिया में किस्मत आजमाने का मौका देते हैं.