ड्रग्स पार्टी के वीडियो दिखाने को लेकर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, हुए ट्रोल

नेहा नाम की एक यूजर ने लिखा, लगता है एनसीबी अगला समन जोया और फरहान को भेजने वाली है. क्योंकि करण की पार्टी में जोया भी मौजूद थीं. 

ड्रग्स पार्टी के वीडियो दिखाने को लेकर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, हुए ट्रोल
फाइल फोटो (जी मीडिया)

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में आए ड्रग्स एंगल में अब तक कई नामचीन हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं. ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती जेल में हैं तो वहीं शुक्रवार (25 सितंबर) को इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की. इसी बीच जावेद अख्तर भी अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में शुमार हुए. 

जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए करण जौहर के पार्टी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस पोस्ट में उन्होंने मीडिया पर तंज कसा और लिखा, ''अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती. उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है.''

दरअसल, जावेद अख्तर ने टीवी चैनल्स पर किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों को न दिखाकर बॉलीवुड के ड्रग्स केस और करण जौहर की पार्टी की पार्टी के वीडियो को दिखाए जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की है. जावेद के इस ट्वीट का जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं तमाम उन्हें लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी बेटी जोया अख्तर की फोटो करण जौहर के साथ शेयर कर उन्हें ट्रोल किया है. बता दें कि करण जौहर की पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं. 

नेहा नाम की एक यूजर ने लिखा, लगता है एनसीबी अगला समन जोया और फरहान को भेजने वाली है. क्योंकि करण की पार्टी में जोया भी मौजूद थीं. बॉलीवुड के ड्रग्स मामले को लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को समन भेजा गया है. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार (26 सितंबर) को पूछताछ की जाएगी.

25 सितंबर को NCB ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है. इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं. ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं और इसमें ज्यादातर ड्रग्स को लेकर बातें होती थीं. करिश्मा ने NCB के आगे कबूल किया है कि वायरल चैट 2017 की थी जिसमें ग्रुप एडमिन दीपिका ने हैश मांगा था.