close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बी टाउन सेलेब्स के फेमस पंसदीदा है जय वारिया, ऐसे तय किया गुजरात से मुंबई का सफर

टीवी के जाने-माने सेलिब्रेटी मैनेजर जय वारिया ऐसे ही प्रोफेशनल हैं जिनकी ग्लैमर की दुनिया में काफी डिमांड है. जय ने गुजरात से मुंबई तक का सफर अपने दम पर तय किया है.

बी टाउन सेलेब्स के फेमस पंसदीदा है जय वारिया, ऐसे तय किया गुजरात से मुंबई का सफर
जय वारिया (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सेलेब्स को स्टार बनाने का काम काफी हद उनकी पूरी टीम करती है. इसी टीम की स्ट्रेटजी के चलते कई कलाकार इंडस्ट्री के साथ ही फैंस के बीच हिट रहते हैं. टीवी के जाने-माने सेलिब्रेटी मैनेजर जय वारिया ऐसे ही प्रोफेशनल हैं जिनकी ग्लैमर की दुनिया में काफी डिमांड है. जय ने गुजरात से मुंबई तक का सफर अपने दम पर तय किया है. इंजीनियर की पढ़ाई करने के बाद जय ने फिल्मी दुनिया का रूख कर लिया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

जय सिर्फ सेलिब्रेटी मैनेजर ही नहीं वो एक मल्टीटास्कर हैं जो सेलेब्स के सोशल मीडिया को हैंडल करने का काम भी बाखूबी करते हैं. जय का इंस्टाग्राम अकाउंट सेलिब्रेटीज की फोटो और प्रोफाइल से भरा हुआ है. 

फिल्ममेकर शॉन ली बना रहे हैं क्रिप्टोकरंसी पर फिल्म, इस बॉलीवुड एक्टर ने लिखी है स्क्रिप्ट

 

बता दें कि जय 50 से ज्यादा टीवी चैनल्स, बॉलीवुड सेलेब्स, टीवी स्टार्स और सेलिब्रेटी ब्लॉगर के लिए काम करते हैं जिसमें से रोशनी कपूर, परिनिता पंडित, नायरा बनर्जी के नाम शामिल हैं. इतना ही नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जय का टारगेट अब 250 से ज्यदा सेलिब्रेटीज को कवर करने का है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें