'दिलवाले' में काम करके पछता रहीं काजोल, शाहरूख से दोस्ती के चलते की थी फिल्म

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर काजोल खान ने शाहरुख खान के साथ की अपनी पिछली फिल्म 'दिलवाले' में काम करने पर खेद जताया। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म से काजोल ने पांच साल बाद इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें इस फिल्म को करने का दुख है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल थे।

'दिलवाले' में काम करके पछता रहीं काजोल, शाहरूख से दोस्ती के चलते की थी फिल्म

मुंबई : दिग्गज बॉलीवुड एक्टर काजोल खान ने शाहरुख खान के साथ की अपनी पिछली फिल्म 'दिलवाले' में काम करने पर खेद जताया। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म से काजोल ने पांच साल बाद इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें इस फिल्म को करने का दुख है। फिल्म में उनके साथ शाहरुख के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल थे।

शाहरुख से दोस्ती के चलते की थी 'दिलवाले'

फिल्म में शाहरूख-काजोल की सालों पुरानी रोमांटिक जोड़ी पर्दे पर थी, लेकिन फिर भी भारतीय बाजारों में यह खासा प्रभाव नहीं दिखा पाई। उल्लेखनीय है कि काजोल को सुजॉय घोष की फिल्म 'दुर्गा रानी सिंह' और 'दिलवाले' में काम करने का प्रस्ताव मिला था। शाहरुख के साथ बेहतरीन रिश्तों के चलते काजोल ने 'दिलवाले' को तवज्जो दी। लेकि अब उन्हें लग रहा है कि 'दुर्गा रानी सिंह' में वे ज्यादा बेहतर कर सकती थीं। उनका मानना है कि 'दिलवाले' में उनकी भूमिका ज्यादा खास नहीं थी।