ब्यूटी क्वीन कलपासा अंकिता शॉ हैं मिसाल, ऐसे साबित किया 'सपने होते हैं सच'

ब्यूटी पेजेंट का खिताब जीतने वाली कलपासा अंकिता शॉ ऐसा ही एक नाम हैं जो जमीनी काम के लिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं...

ब्यूटी क्वीन कलपासा अंकिता शॉ हैं मिसाल, ऐसे साबित किया 'सपने होते हैं सच'

नई दिल्ली: जिंदगी में अपने लिए ख्वाब सब देखते हैं लेकिन उनके पूरा हो जाने के बाद दूसरों के सपनों को सच बनाने की कोशिश बहुत कम लोग करते हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री एंट्री लेने के बाद ज्यादातर लोग अपनी लाइफ और फेम में इतना खो जाते हैं कि उन्हें दूसरों से कुछ लेना देना नहीं होता. वहीं कुछ लोग इसी फेम की मदद से समाज में अपना नाम कमाते हैं. ब्यूटी पेजेंट का खिताब जीतने वाली कलपासा अंकिता शॉ ऐसा ही एक नाम हैं जो जमीनी काम के लिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं.

2012 में अंकिता ने मिस बालासोर का खिताब जीतने के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. ओडिशी क्लास्किल डांस में मास्टर्स अंकिता ने कंप्यूटर साइंस में भी डिग्री हासिल की है. अंकिता ओडिया इंडस्ट्री की पहली ऐसी फीमेल हैं जिन्हें ड्रीमगर्ल के खिताब से नवाजा जा चुका है, इतना ही नहीं 2013 में मिस फोटोजेनिक और मिस ओडिया परफेक्ट का टाइटल भी अंकिता जीत चुकी हैं.

बता दें कि अंकिता ओडिशा के ट्रेडिशन और क्लचर को आगे बढ़ाने का काम कर रही हैं. इतना ही नहीं अंकिता कई और फील्डस में भी मेहनत कर रही हैं ताकि समाज को और बेहतर बनाने में मदद कर सकें. वहीं अंकिता का राजनीतिक सोचना है कि पावरफुल लोगों को ज्यादा से ज्यादो काम अपने लोगों के बीच रह कर करना चाहिए.