Drugs केस में Arjun Rampal की बहन को NCB का एक और समन
Advertisement

Drugs केस में Arjun Rampal की बहन को NCB का एक और समन

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी (NCB) की बॉलीवुड पर कार्रवाई जारी है. एक्टर अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal)  से कई बार पूछताछ हो चुकी है और अब उनकी बहन का नंबर है. अर्जुन की बहन कोमल रामपाल को दूसरी बार समन भेजा गया है.

अर्जुन रामपाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की बहन कोमल (Rampal's Sister Komal) को एक बार फिर एनसीबी ने समन भेजा है. एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले 7 जनवरी को भी उन्हें पेश होने के लिए भी नोटिस भेज चुकी है. कोमल ने एनसीबी के समक्ष पेश होने में असमर्थता जताते हुए उस वक्त नई तारीख देने की अपील की थी. ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि कोमल इस बार पूछताछ के लिए उपलब्ध रहेंगी.

  1. अर्जुन रामपाल से कई बार हो चुकी है पूछताछ
  2. कोमल रामपाल को दूसरी बार भेजा गया समन
  3. अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चल चुका है

इससे पहले एनसीबी (NCB) अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)  से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है. अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने 22 दिसंबर का वक्त एजेंसी से मांगा था. 21 दिसंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश हुए थे. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नशे के कारोबार पर एनसीबी (NCB) लगातार कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें : Kangana Ranaut ज्वाइन कर सकती हैं पॉलिटिकल पार्टी, ट्वीट कर किया इशारा

अर्जुन रामपाल के बंगले पर हुआ सर्च ऑपरेशन

बता दें, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इस ऑपरेशन के बाद ही दोनों को समन भेजा गया. वहीं, 19 अक्टूबर को ड्रग से संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

ये भी पढ़ें : Amitabh Bachchan ने भी की Baba ka Dhaba वाले कांता प्रसाद की मदद

गैब्रिएला के भाई की हुई थी गिरफ्तारी

अर्जुन (Arjun Rampal) की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें भारत में बैन हैं. अगिसियालोस का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के ड्रग पेडलर से बताया गया था. ये पेडलर मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.

कई लोग आ चुके हैं NCB की गिरफ्त में

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका है. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है.

VIDEO

Trending news