Mithya Web Series Review: भाग्यश्री ने लिप किस भी शीशे में लिया था, बेटी ने WhatsApp में टॉपलेस फोटो ही भेज दी
Advertisement

Mithya Web Series Review: भाग्यश्री ने लिप किस भी शीशे में लिया था, बेटी ने WhatsApp में टॉपलेस फोटो ही भेज दी

हुमा कुरैशी, अवंतिका दासानी, परमब्रता चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी की वेब सीरीज 'मिथ्या' रिलीज हो गई है. देखने से पहले पढ़िए इसका रिव्यू.

'मिथ्या' वेब सीरीज रिव्यू

स्टार कास्ट: हुमा कुरैशी, अवंतिका दासानी, परमब्रता चटर्जी, रजित कपूर, समीर सोनी  आदि
निर्देशक: रोहन सिप्पी
स्टार रेटिंग: 3.5
कहां देख सकते हैं: जी5 पर

  1. 'मिथ्या' वेब सीरीज रिव्यू
  2. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका ने किया डेब्यू
  3. हुमा कुरैशी हैं जान

नई दिल्ली: जिस पीढ़ी ने बचपन या जवानी में 'मैंने प्यार किया' की उस भाग्यश्री को देखा होगा जो फ्रेंडशिप कैप की उस दौर में ब्रांड एम्बेसडर बन गई थी, हर युवा जिसका ये डायलॉग बोलने लगा था ' दोस्ती में नो सॉरी नो थैंक्स , और जिसने सलमान को किस भी दिया तो बीच में शीशा था, वही पीढ़ी ज़ी5 की वेब सीरीज ' मिथ्या ' में भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को किसी को व्हाट्सएप में अपना टॉपलेस फोटो भेजती दिखेंगी और बदले में एक लड़के का न्यूड फोटो मांगने की डिमांड रखते भी दिखेंगी.

कहानी में लास्ट तक पकड़ बनी रहेगी

इस वेबसीरीज की यही खासियत है कि आप इसे भाग्यश्री की बेटी और रोहन सिप्पी के डायरेक्शन के लिए देख सकते हैं. खास बात ये भी है कि इस मूवी को केवल 6 एपिसोड्स में समेट कर वेब सीरीज का पेस बनाए रखा. तभी इसका सस्पेंस भी बरकरार रहता है और पकड़ भी बनी रहती है.

कहानी है एक लड़की रिया राजगुरु (आनंदिता) की और उसकी प्रोफेसर जूही  (हुमा कुरैशी) की, और उनके बीच पसरे तनाव की, कि कैसे हिंदी की प्रोफेसर उसके कोर्स वर्क में साहित्यिक चोरी का आरोप लगाकर सेमेस्टर में फेल कर देती है. बदले में रिया उसके पति को फंसाकर प्रोफेसर को पत्नी की नजर में गिरा देती है. पहले से ही जिनके रिश्ते कोई बच्चा ना होने की वजह से खराब चल रहे थे.

मर्डर मिस्ट्री में अचानक बदल जाएगी कहानी

इसी दौरान प्रोफेसर के पति नील अधिकारी (परमब्रता चटर्जी) की हत्या हो जाती है, बस कहानी यहीं से एक मर्डर मिस्ट्री में बदल जाती है कि नील का मर्डर किसने किया? रिया ने या उसकी पत्नी जूही ने? लेकिन सच के कई रूप होते हैं, उन्हें मिलाकर पूरा सच बनता है, इस मूवी में हिंदी की प्रोफेसर जूही का वकीलों वाला ये डायलॉग रोहन सिप्पी ने सस्पेंस बनाए रखने के लिए अपने डायरेक्शन में आजमाया है.

रोहन सिप्पी सस्पेंस बनाए रखने के लिए हर एपिसोड को शुरू हर बार जेल की सलाखों के एक तरफ रिया और दूसरी तरफ जूही से करते हैं और पता नहीं चलता कि कौन जेल में है और कौन बाहर. हर एपिसोड का एंड नील की लाश और पुलिस इन्वेस्टिगेशन से करते हैं ताकि लोगों दम साधे स्क्रीन से चिपके रहें.

टाइम पास सस्पेंस थ्रिलर

हालांकि ये इंग्लिश मूवी ' चीट ' का रीमेक बताई जा रही है, बावजूद इसके एक अच्छी टाइम पास सस्पेंस थ्रिलर है, और अच्छे स्क्रीनप्ले और डायरेक्शन के चलते ये अच्छी बात पड़ी है. सस्पेंस इस क़दर बनाने की कोशिश है कि जहां आपको मूवी खत्म लगती है, उसके बाद भी खुलासे जारी रहते हैं 

इस सीरीज में बहुत ज्यादा साइड कहानियां भी नहीं हैं, बस रिया के पापा समीर सोनी की पत्नी की सुसाइड के बाद उसकी बहन से शादी की है. लेकिन एक सस्पेंस इस पूरी कहानी को आखिर में एक नया मोड़ दे देता है. ये अलग बात है कि दीपिका की 'गहराइयां' और यामी गौतम की ' ए थर्सडे ' की तरह ये मूवी भी चाइल्ड हुड ट्रौमा पर आधारित है.

हुमा कुरैशी ने डाली जान

डायरेक्शन और कहानी के अलावा जिस वजह से ये सीरीज हिट होगी, वो है एक्टिंग. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका ने वाकई में कमाल कर दिया है, वैसे भी ये साफ लगता है कि ये सीरीज उसी के लॉन्च के लिए बनाई गई है, सबसे ज्यादा शेड्स उसके करेक्टर में डाले गए हैं, ठीक उसी तरह जैसे ' बाजीगर ' में शाहरुख खान के किरदार को मजबूत बनाया गया था और आनंदिता ने भी कम मेहनत नहीं की. उसी तरह एक परेशान प्रोफेसर के रोल में हुमा कुरैशी ने वाकई में जान डाल दी है. 

चाहे वो रजित कपूर हों, परमब्रता चटर्जी या फिर समीर सोनी, सभी परखे हुए कलाकार हैं, सो जितना मौका मिला उन्होंने किरदार को ईमानदारी से जिया है. हां समीर सोनी का और बेहतर इस्तेमाल ही सकता था.

कुल मिलाकर जिस तरह भाग्य श्री पहली मूवी से ही चर्चा में आई थीं, उनकी बेटी का भी इस वेब सीरीज से सुर्खियों से आना तय है. इस सीरीज में तमाम खामियां प्रोडक्शन के लेवल पर हो सकती हैं, लेकिन आनंदिता की एक्टिंग और रोहन सिप्पी का डायरेक्शन उन सब पर भारी पड़ता दिखता है.

 

यह भी पढ़ें- सीढ़ियों पर खड़े होकर बोल्ड पोज देने लगीं उर्वशी रौतेला, बढ़ा इंटरनेट का पारा!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news