Indian Idol के ट्रैक से म्यूजिक इंडस्ट्री में Dixant Shaurya ने मचाया तहलका, देखिए VIDEO
Advertisement

Indian Idol के ट्रैक से म्यूजिक इंडस्ट्री में Dixant Shaurya ने मचाया तहलका, देखिए VIDEO

Indian Idol 12 : फिनाले के पहले शो का थीम ट्रैक 'मंजिलों का जुनून' (Manzilon Ka Junoon) को बेहद एनर्जेटिक म्यूजिक के साथ लोगों का दिल जीत रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: म्यूजिक प्रोड्यूसर दीक्षांत शौर्य (Dixant Shaurya) ने एक बार फिर अपने हुनर से म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. बॉलीवुड फिल्म 'जजमेंटल है क्या', 'कनपुरिए', 'वीरे दी वेडिंग' और कई फिल्मों के लोकप्रिय गानों के बाद उन्होंने रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के थीम ट्रैक 'मंजिलों का जुनून' (Manzilon Ka Junoon) को बेहद एनर्जेटिक म्यूजिक दिया है. जिसे सुनने के बाद ना केवल आपके पैर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे बल्कि आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित महसूस करेंगे.

  1. थीम ट्रैक 'मंजिलों का जुनून' हुआ वायरल
  2. फिनाले कंटेस्टेंट्स ने दी गाने को आवाज
  3. दीक्षांत शौर्य ने दिया है म्यूजिक 

फाइनलिस्ट ने दी आवाज

'इंडियन आइडल 12' की अब तक की सबसे होनहार कंटेस्टेंट माने जाने वाले फाइनलिस्ट पवनदीप राजन, सायलिकम, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो अरुणिता कांजीलाल, अनुराग डेका और हेतवी लिम्बाड ने इस गाने को गाया है. इस सॉन्ग को सोनी टीवी सेट इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

ये है पूरी टीम

इस खूबसूरत गीत को तैयार करने में दीक्षांत शौर्य की ऑडियो टीम आर नीतीश कुमार (म्यूजिक सुपरवाइजर) अकिंग नुमी (गिटार) और 'म्यूजिक फैक्ट्री स्टूडियोज' के मालिक मिस्टर राज सूरी जी का पूरा सहयोग रहा है. 

ट्रॉफी को पाने का उत्साह दिखा रहा सॉन्ग

यह गाना ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहें फाइनलिस्ट के उत्साह को बेहद शानदार तरीके से दिखाता है. रॉकस्टार अवतार में नजर आ रहे इस वीडियो को दर्शकों की खूब तारीफें मिल रही है. बता दें, रिएलिटी शोज प्रतिभाशाली कलाकारों को एक ऐसा मंच प्रदान करता है, जिसमें वह अपने अंदर छिपी प्रतिभा को बेखूबी सबके सामने पेश करते हैं और यह गाना उसी की एक परफेक्ट झलक है.

इसे भी पढ़ें: TRP List 30th Week 2021: Anupama को पीछे धकेल ये सीरियल बना TRP का शहंशाह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news