Ajay Devgn ने दिया Friendship Day का सरप्राइज, रिलीज किया धांसू सॉन्ग

Friendship Day 2021: मोस्ट अवेटेड फिल्म  'आरआरआर' (RRR) का पहला गाना 'दोस्ती' (Dosti) रिलीज हो गया है.

Ajay Devgn ने दिया Friendship Day का सरप्राइज, रिलीज किया धांसू सॉन्ग
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: दोस्ती की भावना को एक गीत में ढालना भारतीय फिल्मों में हमेशा से पसंद किया गया है. आज Friendship Day 2021 के मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म  'आरआरआर' (RRR) का पहला गाना 'दोस्ती' (Dosti) शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म का ये गाना सामने आते ही वायरल हो रहा है. 

अमित त्रिवेदी की आवाज का जादू

यह सॉन्ग फिल्म् के लीड किरदारों के बीच की दोस्ती को दिखाता करता है. पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों की एक काल्पनिक कहानी है. इस जबर्दस्त गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है. देखिए ये वीडियो...

अजय देवगन ने शेयर किया सॉन्ग

अपनी सोशल मीडिया वॉल अजय देवगन ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'इस Friendship Day पर, दो शक्तिशाली विरोधी ताकतों - रामराजु और भीम के एक साथ आने का गवाह बनें @MMKeeravaani @itsvedhem @anirudhofficial @ItsAmitTrivedi @IAMVIJAYYESUDAS #YazinNizar @TSeries @LahariMusic #RRRMovie #Natpu #Priyam'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

पूरी हो चुकी है शूटिंग 

जून में, 'आरआरआर' के निर्माताओं ने शेयर किया था कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और केवल दो गानों की शूटिंग बाकी है. निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म का थीम गीत सभी इंडस्ट्री से देश के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाएगा. आरआरआर के म्यूजिक राइट्स भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूज़िक को मिले हैं.

काफी बड़ी है स्टार कास्ट

'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों का जमावड़ा है. आलिया सीता की भूमिका निभाएंगी और फिल्म से उनका पहले लुक मार्च सामने आया था जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी.

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez अपने ही पोस्टर को देख हुईं क्रेजी, दिया Funny रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.